scriptवाणिज्य कर विभाग का जीएसटी पोर्टल हुआ चौपट, अधिवक्ताओं ने दी आंदोलन की चेतावनी | advocates warning on gst poratal in mau | Patrika News
मऊ

वाणिज्य कर विभाग का जीएसटी पोर्टल हुआ चौपट, अधिवक्ताओं ने दी आंदोलन की चेतावनी

जीएसटी सिस्टम खराब होने से लेट फीस उम्मीद से ज्यादा, आम आदमी परेशान

मऊJan 27, 2020 / 05:23 pm

Ashish Shukla

advocates in up

जीएसटी सिस्टम खराब होने से लेट फीस उम्मीद से ज्यादा, आम आदमी परेशान

मऊ. यूपी के मऊ जिले के कलेक्ट्रेट में सोमवार को टैक्स बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान मांग उठाया की जीएसटी पोर्टल की अनियमितता को दूर किया जाये। इससे तमाम तरह की दिक्कतें आ रही है। साथ ही अपना मांग पत्र सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी को सौंपा।
बतादें कि इस दौरान प्रदर्शन कर रहे अधिवक्ताओं ने बताया कि वाणिज्य कर विभाग का जीएसटी पोर्टल पूरी तरह से चौपट हो चुका है। जिस कारण लेट फीस उम्मीद से ज्यादा लग रही है। जिससे आम आदमी को बहुत परेशानी हो रही है। जिससे विभाग में मनमाना धन उगाही की जा रही है। इनका कहना था कि व्यापारियों को बेमतलब की नोटिस आ रही है। इसलिए हम अधिवक्तागण पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन कर रहे है। ताकि सरकार का ध्यान इस अनियमितता की तरफ पङे।
इसके साथ ही जीएसटी को और भी ज्यादा आसान बनाने की जरुरत है। जिससे लोगों को परेशानी ना हो। लगातार संग्रह कम होता जा रहा है। अधिकारी अपना मनमाना कर रहे है। इन्ही सब मुद्दो को लेकर हम लोगों ने सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से सीएम योगी को अपना मांग पत्र सौपा है। अगर मांग पुरा नही होता है तो 29 जनवरी को विशाल धरना प्रदर्शन किया जायेगा। जिसका समर्थन व्यापारी सहित तमाम लोग करेगे।

Home / Mau / वाणिज्य कर विभाग का जीएसटी पोर्टल हुआ चौपट, अधिवक्ताओं ने दी आंदोलन की चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो