scriptबसपा नेता की पिटाई से नाराज नगर पालिका सफाईकर्मियों ने किया हड़ताल | Angry Municipality sanitation workers strike over beaten of BSP leader | Patrika News
मऊ

बसपा नेता की पिटाई से नाराज नगर पालिका सफाईकर्मियों ने किया हड़ताल

सफाई कर्मी अली अहमद ने बताया कि उनके चेयरमैन को शहर के कुछ मनबढों ने मारपीट दिया था

मऊAug 24, 2019 / 04:16 pm

sarveshwari Mishra

tayab palki

tayab palki

मऊ. यूपी के मऊ में नगरपालिका के चेयरमैन व बसपा नेता को अवैध निर्माण का विरोध करने पर कुछ लोगों ने मारपीट दिया था। जिसके बाद यह मामला लगातार ही तूल पकड़ता जा रहा है। जनपद में राजनीतिक सरगर्मी के साथ ही नगर पालिका क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। ऐसे में आरोपियों की गिऱफ्तारी नहीं होने से आक्रोश बढता जा रहा है।

बता दें कि गुरुवार की रात में नगरपालिका के चेयरमैन व बसपा नेता तैय्यब पालकी को ताजिया कमेटी के अध्यक्ष मकसूद समेत उसके साथियों को मारपीट दिया था। इसी के विरोध में शनिवार को नगरपालिका सफाई कर्मी संघ के तत्वाधान में सफाई कर्मियों ने हड़ताल कर नगर पालिका के मेन आफिस को बंद कर दिया। साथ ही पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी करने की मांग को उठाने लगे।
सफाई कर्मी अली अहमद ने बताया कि उनके चेयरमैन को शहर के कुछ मनबढों ने मारपीट दिया था। जिससे नगर पालिका के सफाई कर्मियों में रोष है। अगर उनकी गिरफ्तारी जल्द ही नहीं की जाती है तो नगर क्षेत्र में सफाई व्यवस्था के कार्य़ ठप कर दिया जायेगा और इसके बाद इसकी सारी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।
वहीं पीड़ित चेयरमैन तैय्यब पालकी ने बताया कि हड़ताल की सूचना पर सफाई कर्मियों को समझाया गया है। उनकों बताया गया है कि एक प्रतिनिधि मंडल हमारे साथ डीएम और एसपी से मुलाकात किया है। जल्द ही आरोपीयों की गिरफ्तारी की जायेगी। इस बात पर उन लोगों ने हङताल तो समाप्त कर दिया है। लेकिन चेतावनी दिया है कि अगर जल्द गिरफ्तारी नही होती है तो सोमवार से फिर से हङताल कर आंदोलन को तेज कर देंगे।

Home / Mau / बसपा नेता की पिटाई से नाराज नगर पालिका सफाईकर्मियों ने किया हड़ताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो