scriptBIG BREAKING: यूपी में बीजेपी विधायक की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में कार के परखच्चे उड़े | Bjp mla Brijesh Prajapati car accident in Up mau | Patrika News
मऊ

BIG BREAKING: यूपी में बीजेपी विधायक की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में कार के परखच्चे उड़े

विधायक लखनऊ जा रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ

मऊMar 10, 2019 / 10:36 pm

Akhilesh Tripathi

Mla car accident

बीजेपी विधायक की कार दुर्घटनाग्रस्त

मऊ. बांदा जिले के बीजेपी विधायक बृजेश प्रजापति की गाड़ी को मोहम्मदाबाद गोहाना कोतवाली बाजार के पास तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गये । विधायक लखनऊ जा रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ। विघायक की गाड़ी की दुर्घटना होने की सूचना जैसे ही कोतवाली पुलिस को लगी तो कोतवाली पुलिस ने आनन फानन में पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में लिया। हालांकि विधायक और उनके सहयोगी इस दुर्घटना में बाल बाल बच गये हैं।
मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के ग़ालिबपुर गांव के पास सैयद बाबा की मजार के पास ही विधायक की गाडी पहुंची ही थी कि दूसरी ओर से आ रही एक ट्रक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दिया। थोड़ी देर बाद मुहम्मदाबाद गोहना- मऊ मार्ग जाम हो गया। सूचना पाते ही मौके पर कोतवाली प्रभारी विमल प्रकाश राय पुलिस के साथ पहुंच गए। दूसरी ओर सूचना पाते ही क्षेत्रीय विधायक श्री राम सोनकर के प्रतिनिधि संजय तिवारी भी मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने विधायक की गाड़ी में टक्कर मारने वाला ट्रक एवं चालक को पकड़ लिया।
BY- VIJAY MISHRA

Home / Mau / BIG BREAKING: यूपी में बीजेपी विधायक की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में कार के परखच्चे उड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो