scriptबीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर ने भगवान राम के लिये मांगा पीएम आवास, कहा- टेन्ट में भगवान को लग रही ठंड | BJP MP Harinarayan Rajbhar Demand Pm awas for Lord Rama | Patrika News
मऊ

बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर ने भगवान राम के लिये मांगा पीएम आवास, कहा- टेन्ट में भगवान को लग रही ठंड

बीजेपी सांसद ने पत्र में लिखा है कि वर्तमान में भारत सरकार आवास एवं छत विहिनों को आवास उपलब्ध कराने को कृत संकल्पित है तो ऐसे में भगवान को भी आवास मिले ।

मऊDec 28, 2018 / 09:54 pm

Akhilesh Tripathi

Bjp MP Harinarayan rajbhar

बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर

मऊ. यूपी के मऊ से बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं। हरिनारायण राजभर ने इस बार पत्र लिखकर मांग की है कि अयोध्या में भगवान राम रामलला जो टेन्ट में विराजमान है और कड़ाके की ठंड के कारण भगवान राम को ठंड लग रही है इसलिए भगवाम राम की समस्याओं को देखते हुए उन्हे जिले के जिलाधिकारी और मुख्य विकास अधिकारी पीएम आवास को उपलब्ध कराने का काम करें।
देश की वर्तमान राजनीति पर नजर डाले तो इस समय राजनीतिक दल के दिग्गज दिग्गज नेता हिन्दू वोटरों को साधने के चक्कर भगवान पर भी टिप्पणी करने से नही चूक रहे हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनावी रैली में हनुमान जी पर बयान दे दिया कि पूरे देश में चर्चा रुकने का ही नाम नहीं ले रहा है, हर कोई हनुमान जी को अपनी अपनी जाति धर्म का बताने लगा है ।
बीजेपी सासंद ने जिलाधिकारी को पत्र के माध्यम से कहा कि अयोध्या जिलाधिकारी को अवगत करना है कि अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा सहित रामलला की टेन्ट में मदिर का रूप देकर पूजा पाठ किया जा रहा है, इस जगह पर दर्शन भी हो रहा है । इसी स्थान पर सदियों पहले उनका जन्म हुआ था, जहां वो वर्तमान में विराजमान है, उनके उपर कोई छत नही हैं। बीजेपी सांसद ने पत्र में लिखा है कि वर्तमान में भारत सरकार आवास एवं छत विहिनों को आवास उपलब्ध कराने को कृत संकल्पित है, सरकार की मंशा है कि किसी भी परिस्थिति में कोई भी आवास विहिन ना रह जाये । ऐसे में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है इससे अब यह अति आवश्यक हो गया है कि अयोध्या में जिलाधिकारी प्रधानमंत्री आवास योजना के अन्तर्गत श्री राम लला को उसी स्थान पर आवास उपलब्ध कराये, जिससे उनको भी छत मिल सके ।
BY- VIJAY MISHRA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो