scriptUP के मऊ में बड़ी सड़क दुर्घटना, चार की मौके पर ही मौत | Car Hit Tree four Killed in Mau | Patrika News
मऊ

UP के मऊ में बड़ी सड़क दुर्घटना, चार की मौके पर ही मौत

मऊ के हलधरपुर थानाक्षेत्र में अनियंत्रित कार पेड़ से टकरायी, चार की मौत।

मऊDec 11, 2018 / 05:39 pm

रफतउद्दीन फरीद

Mau Car Accident

मऊ कार एक्सिडेंट

मऊ. हलधरपुर थानाक्षेत्र के पहसां गांव के पास तेज रफ्तार कार ब्रेकर पर उछलकर पेड़ से जा टकरायी। मंगलवार को तड़के भोर में हुए इस भीषण रोड एक्सिडेंट में कार सवार चार युवकों की मौत हो गयी। मरने वाले चारों दोस्त थे और किसी दोस्त के घर बलिया की ओर जा रहे थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी थी।
बताया गया है कि मंगलवार की सुबह मऊ स बलिया की ओर जा रही तेज रफ्तार कार हलधरपुर थानाक्षेत्र के पहसां गांव के पास पहुंची थी कि ड्राइवर शायद सड़क पर आगे ब्रेकर नहीं देख पाया और तेज रफ्तार में कार ब्रेकर पर उछलते हुए अनियंत्रित होकर किनारे पेड़ से जा टकरायी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार चार युवकों की मौत हो गयी। कार की टक्कर से तेज आवाज हुई तो स्थानीय लोग दौड़े आए और घअना की सूचना पुलिस को दी। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चारों के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा।
Mau <a  href=
car Accident” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/12/11/mau_car_accident_3827765-m.jpg”> 

इधर सूचना मिलने के बाद परिजन जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे जहां युवकों की पहचान संदीप सिंह कार मऊ से बलिया की ओर जा रही थी। मरने वालों में संदीप सिंह (25) व रविकांत यादव (24), निवासी शहर कोतवाली सहादतपुरा मऊ, अभिनन्दन यादव (23) व उदय यादव (22) निवासी हलधरपुर ग्राम पहसा के शामिल थे। बताया गया कि चारों अपने किसी दोस्त के यहां जा रहे थे, हालांकि वह अपने किस दोस्त के घर जा रहे थे इस बारे में उनके परिजनों को भी कोई जानकारी नहीं थी। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
By Vijay Mishra

Home / Mau / UP के मऊ में बड़ी सड़क दुर्घटना, चार की मौके पर ही मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो