मऊ में कार का शीशा तोड़कर 70 हजार नगद और जेवरात को उच्चकों ने उड़ाया

आजमगढ़ जिले से मरीज देखने आया था परिवार, होटल में खाना खाकर वापस लौटने पर मिली घटना की जानकारी

By: Akhilesh Tripathi

Published: 18 Feb 2020, 09:52 PM IST

मऊ. यूपी के मऊ जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के गाजीपुर तिराहे पर स्थित गृहस्थ प्लाजा के सामने दिनदहाड़े पुलिस चौकी के चंद कदम की दूरी व प्लाजा के पार्किंग में खड़ी एक कार का शीशा तोड़ उचक्कों ने जेवरात समेत 70 हजार रुपये नगदी पर हाथ साफ कर दिया। बता दें कि यह जनपद का सबसे बड़ा प्लाजा है, इसके बाद भी उसका सीसीटीवी कैमरा काम नहीं कर रहा था ।

बता दें कि पीड़ित रुपेश सिंह पुत्र राधेश्याम निवासी खरकपुर थाना मेहनगर जनपद आजमगढ़ के निवासी है। अपने पत्नी अंशिका सिंह व साथ में भाभी को लेकर जनपद में किसी अस्पताल में भर्ती मरीज को देखने के लिए आये थे, मरीज देखने के बाद व गाड़ी लेकर गाजीपुर तिराहा पर स्थित गृहस्थ प्लाजा के बाहर खड़ा कर दिया और अपने परिवार को लेकर रेस्टोरेंट के अंदर नाश्ता करने चले गए। नाश्ता करने के बाद रुपेश अपने परिवार के साथ बाहर निकलकर गाड़ी के पास पहुंचे, तो गाड़ी का शीशा टूटा हुआ था और गाड़ी में रखे दो पर्स गायब है। पर्स में 70 हजार रुपये नगर और गहने थे।

जहां पर घटना हुई उसी के चंद कदम की दूरी पर पुलिस बूथ भी है और हर वक्त पुलिस वहां मौजूद रहती है। घटना की जानकारी पीड़ित ने तुरंत डॉयल 112 पर पुलिस को दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर सारहु चौकी इंचार्ज समेत प्रभारी कोतवाली प्रदीप मिश्रा पहुंच गये और घटना की तफ्तीश में जुट गए। सबसे बड़ा सवाल यह है कि जिस प्लाजा के सामने घटना हुई है, उसका सीसीटीवी कैमरा खराब है।

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned