scriptमऊ में कार का शीशा तोड़कर 70 हजार नगद और जेवरात को उच्चकों ने उड़ाया | Cash and jawellary loot after break car glass in Up mau | Patrika News

मऊ में कार का शीशा तोड़कर 70 हजार नगद और जेवरात को उच्चकों ने उड़ाया

locationमऊPublished: Feb 18, 2020 09:52:27 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

आजमगढ़ जिले से मरीज देखने आया था परिवार, होटल में खाना खाकर वापस लौटने पर मिली घटना की जानकारी

Theft from car

कार से चोरी

मऊ. यूपी के मऊ जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के गाजीपुर तिराहे पर स्थित गृहस्थ प्लाजा के सामने दिनदहाड़े पुलिस चौकी के चंद कदम की दूरी व प्लाजा के पार्किंग में खड़ी एक कार का शीशा तोड़ उचक्कों ने जेवरात समेत 70 हजार रुपये नगदी पर हाथ साफ कर दिया। बता दें कि यह जनपद का सबसे बड़ा प्लाजा है, इसके बाद भी उसका सीसीटीवी कैमरा काम नहीं कर रहा था ।
बता दें कि पीड़ित रुपेश सिंह पुत्र राधेश्याम निवासी खरकपुर थाना मेहनगर जनपद आजमगढ़ के निवासी है। अपने पत्नी अंशिका सिंह व साथ में भाभी को लेकर जनपद में किसी अस्पताल में भर्ती मरीज को देखने के लिए आये थे, मरीज देखने के बाद व गाड़ी लेकर गाजीपुर तिराहा पर स्थित गृहस्थ प्लाजा के बाहर खड़ा कर दिया और अपने परिवार को लेकर रेस्टोरेंट के अंदर नाश्ता करने चले गए। नाश्ता करने के बाद रुपेश अपने परिवार के साथ बाहर निकलकर गाड़ी के पास पहुंचे, तो गाड़ी का शीशा टूटा हुआ था और गाड़ी में रखे दो पर्स गायब है। पर्स में 70 हजार रुपये नगर और गहने थे।
जहां पर घटना हुई उसी के चंद कदम की दूरी पर पुलिस बूथ भी है और हर वक्त पुलिस वहां मौजूद रहती है। घटना की जानकारी पीड़ित ने तुरंत डॉयल 112 पर पुलिस को दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर सारहु चौकी इंचार्ज समेत प्रभारी कोतवाली प्रदीप मिश्रा पहुंच गये और घटना की तफ्तीश में जुट गए। सबसे बड़ा सवाल यह है कि जिस प्लाजा के सामने घटना हुई है, उसका सीसीटीवी कैमरा खराब है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो