scriptछात्रों ने किया हंगामा तो पुलिस ने दौड़ा-दौड़कर पीटा, LIVE VIDEO       | clash between student and police | Patrika News
मऊ

छात्रों ने किया हंगामा तो पुलिस ने दौड़ा-दौड़कर पीटा, LIVE VIDEO      

छात्रों ने फेंकी कुर्सियां और पत्थरबाजी …

मऊNov 11, 2016 / 04:36 pm

ज्योति मिनी

student police clash

student police clash

मऊ. मऊ जिले में डीसीएसके पीजी कालेज में छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर नामांकन के लिए नामांकन पत्रों की बिक्री की जा रही थी, कि इसी दौंरान अराजकतत्वों द्वारा एक छात्र प्रत्याशी को पर्चा ना खरीद पाये इसलिए हंगामा करना शुरु किया। 

कॉलेज प्रशासन और पुलिस प्रशासन के लाख समझाने के बाद भी मामला शान्त नही हो रहा था कि तभी अराजकत्वों में से एक सख्स ने पुलिस पर कुर्सियां फेकने लगा और पत्थरबाजी करना शुरु कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर मामलें को शान्त कराया हैं। लेकिन इसके बाद भी कॉलेज पर तनाव की स्थिती बनी हुई हैं। भारी फोर्स बल की उपस्थिती में प्रत्याशियों को नामांकन करने के लिए नामाकन पत्रों की बिक्री की जा रही है।


​दरअसल बताते चले कि नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के डीसीएसके पीजी कॉलेज का छात्रसंघ चुनाव सत्र आज से शुरु हो गया हैं। जिसके मद्देनजर आज प्रत्याशियों को नामांकन करने के लिए नामांकन पत्रों की बिक्री की जा रही हैं। जिसके बाद 13 को पर्चा दाखिला और 20 को चुनाव होना हैं। 

लेकिन नामांकन पत्रों की बिक्री के ही समय ही छात्रों की राजनीति संग अपनी राजनीति चमकाने वाले अराजकतत्वों ने एक छात्र प्रत्याशी को पर्चा ना खरीद पाये इसके लिए विरोध करना शुरु कर दिया। जिसमें छात्रों ने पथरबाजी किया तो पुलिस ने मामला शान्त कराने के लिए लाठीचार्ज किया हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो