scriptकल्पनाथ राय के बेटे कांग्रेस नेता सिद्धार्थ राय पर हमला, भाजपा नेता पत्नी पर लगाया आरोप, कहा जानसे मारने की थी कोशिश | Congress Leader Siddharth Rai Attacked Allegations on BJP Leader Wife | Patrika News
मऊ

कल्पनाथ राय के बेटे कांग्रेस नेता सिद्धार्थ राय पर हमला, भाजपा नेता पत्नी पर लगाया आरोप, कहा जानसे मारने की थी कोशिश

.

मऊJan 05, 2020 / 12:01 pm

रफतउद्दीन फरीद

Siddharth Rai

सिद्धार्थ राय

मऊ. कभी उत्तर प्रदेश के बड़े कांग्रेस नेता रहे और मऊ के विकास पुरुष कहे जाने वाले स्व. कल्पनाथ राय के बेटे कांग्रेस नेता सिद्धार्थ राय पर शनिवार को पिता की जयंती के दिन शाम को हमला हो गया। उन्हें मार पीटकर घायल कर दिया गया। घायल सिद्धार्थ को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, इसके बाद बेहतर इलाज के लिये वाराणसी के बीएचयू रेफर कर दिया गया। घायल सिद्धार्थ राय ने अपनी पत्नी और भाजपा नेता सीता राय पर मारने पीटने का आरोप लगाया है। उनका दावा है कि उन्हें जान से मारने की कोशिश थी।
जिला अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे कांग्रेस नेता सिद्धार्थ राय ने बताया कि न्यायालय में उनके उनके पत्नी भाजपा नेत्री सीता राय से तलाक का मामला चल रहा है। उन्होंने दावा किया कि उनकी पत्नी सीता राय अपने साथ गुन्डों को लेकर मधुबन थाने के गंगउपुर गांव में पहुची और जान से मारने की कोशिश करते हुए मारपीट कर घायल कर दिया।
By Correspondence

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो