scriptCrime News: हथौड़े से कूच कर सिपाही की हत्या, पढ़ाई के लिए बोलने पर भाई ने ही दिया घटना को अंजाम | Crime News | Patrika News
मऊ

Crime News: हथौड़े से कूच कर सिपाही की हत्या, पढ़ाई के लिए बोलने पर भाई ने ही दिया घटना को अंजाम

Mau Crime: मऊ के घोसी कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की रात छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की सोते समय सिर पर हथौड़े से हमला कर हत्या कर दी। मृतक जौनपुर के मछलीशहर में सिपाही के पद पर तैनात था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। […]

मऊJun 07, 2024 / 11:18 am

Abhishek Singh

CG Love crime
Mau Crime: मऊ के घोसी कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की रात छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की सोते समय सिर पर हथौड़े से हमला कर हत्या कर दी। मृतक जौनपुर के मछलीशहर में सिपाही के पद पर तैनात था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। घटना के बाद से आरोपी भाई मौके से फरार है।
घोसी कोतवाली के खुरहनी गांव निवासी संदीप सिंह पटेल (26) पुत्र स्व. लाल बहादुर जौनपुर के पौवारा थाने में सिपाही के पद पर तैनात था। गुरुवार की सुबह वह अपने घर अपनी मां और छोटे भाई दिलीप से मिलने आया था।

सिपाही ने दिलीप को सुधरने की दी थी हिदायत

देर शाम को किसी बात को लेकर स्नातक की पढ़ाई कर रहे छोटे भाई दिलीप सिंह से उसका विवाद हो गया।सिपाही ने दिलीप को सुधरने की हिदायत दी। इसके बाद संदीप खाना खाकर सोने चला गया। इस बीच गुस्साए दिलीप ने संदीप के सिर पर हथौड़े से प्रहार कर दिया।इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद परिजन अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोसित कर दिया।

Hindi News/ Mau / Crime News: हथौड़े से कूच कर सिपाही की हत्या, पढ़ाई के लिए बोलने पर भाई ने ही दिया घटना को अंजाम

ट्रेंडिंग वीडियो