scriptLok Sabha Election: मंत्री बनते ही मोदी मिशन में जुट गए दारा सिंह चौहान, घोसी हार की वजह भी बताया | Dara Singh Chauhan got involved in Modi mission as soon as he became m | Patrika News
मऊ

Lok Sabha Election: मंत्री बनते ही मोदी मिशन में जुट गए दारा सिंह चौहान, घोसी हार की वजह भी बताया

मंत्री बनने के बाद पहली बार मऊ पहुंचे दारा सिंह चौहान ने कहा कि इस बार भाजपा सरकार 400 के पार शीट जीतकर केंद्र में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है।

मऊMar 10, 2024 / 05:22 am

Abhishek Singh

dara_chauhan_mantri.jpg

मंत्री बनने के बाद पहली बार मऊ चूंचे दारा सिंह चौहान

UP Politics News: मंत्री बनने के बाद पहली बार मऊ पहुंचे दारा सिंह चौहान का प्रांतीय परिषद सदस्य छोटू प्रसाद के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कैलेंडर तिराहे पर ढोल नगाड़ों और आतिशबाजी के साथ भव्य स्वागत किया। स्वागत के बाद दारा सिंह चौहान ने कहा कि इस बार भाजपा सरकार 400 के पार शीट जीतकर केंद्र में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है।
मंत्री दारा चौहान बोले बसपा के कारण मैं हारा

दारा सिंह चौहान अपने घोसी उप चुनाव पर हार को लेकर बोले की घोसी उपचुनाव में बसपा का चुनाव न लड़ना मेरी हार का कारण बना। लेकिन इस बार मोदी जी का तूफान चल रहा है 400 के पार बीजेपी सीट जीत कर तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाएगी। अरविंद राजभर को घोसी से लोकसभा प्रत्याशी बनाए जाने पर कहा कि कार्यकर्ता नाराज है। लेकिन समय आने पर भाजपा को ही वोट करेंगे और घोसी शीट को यहां से विजई बनाएंगे।
बाहुबली धनंजय सिंह के सजा पर बोले मंत्री

जौनपुर में बहुली नेता धनजंय सिंह के सजा पर बोले कि अपराधी कोई भी इस सरकार में सबको बराबर देखा जा रहा है। और उस पर कार्यवाही की जा रही हैं। एनडीए द्वारा बाहरी प्रत्याशी को टिकट दिए जाने पर पूछा गया तो दारा सिंह चौहान ने बोला कि सभी का अधिकार है अगर मतदाता सूची में व शामिल है तो कहीं से भी चुनाव लड़ सकता है। इसलिए भाजपा ने घोसी लोकसभा से सुभासपा के प्रत्याशी अरविंद राजभर को अपना प्रत्याशी बनाया है।
दारा सिंह चौहान के आते ही गरीब समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अवधेश बागी ने विभिन्न मांगों को लेकर एक ज्ञापन सौंपा। और मांग पूरी न होने पर बड़े आंदोलन पर बैठने की चेतावनी दी।
राष्ट्रीय अध्यक्ष अवधेश बागी ने कहा कि सरकार डोम, मुसहर, नट,धरिकार, बासफोर जैसे गरीब लोगों को ना ही आवास दे रही है, ना ही राशन कार्ड दे रही है। ना ही कहीं रहने के लिए जमीन उपलब्ध करा रही है इन सभी मांगों को लेकर आज ज्ञापन सोपा गया है और अगर मांग पूरी नहीं होगी तो बड़े आंदोलन पर बैठेंगे।

Home / Mau / Lok Sabha Election: मंत्री बनते ही मोदी मिशन में जुट गए दारा सिंह चौहान, घोसी हार की वजह भी बताया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो