scriptमऊ में डबल मर्डर, युवक और उसकी प्रेमिका को उतारा मौत के घाट | Double Murder in mau crime in up uttar pradesh | Patrika News
मऊ

मऊ में डबल मर्डर, युवक और उसकी प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

जिले के सरालखंसी थाना इलाके के हाजीपुर गांव में एक युवक और महिला की हत्या कर दी गई।

मऊApr 07, 2020 / 03:01 pm

Neeraj Patel

मऊ में डबल मर्डर, युवक और उसकी प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

मऊ में डबल मर्डर, युवक और उसकी प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

मऊ. जिले के सरालखंसी थाना इलाके के हाजीपुर गांव में एक युवक और महिला की हत्या कर दी गई। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। मंगलवार की सुबह कुटी वन में लाश मिलने सके गांव में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

गांव वालों मी मानें तो गांव के ही रहने वाले प्रदीप चौहान (21) का वहीं की एक शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसे लेकर प्रदीप गांव के ही कई लोगों के निशाने पर था। इसी प्रेम प्रसंग में डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया होगा।

जानकारी होने के बाद भारी फोर्स गांव में पहुंची तो पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। वहीं हड़कम्प की स्थिति होने पर घर छोड़कर कर इधर-उधर ग्रामवासी भागते रहे। पुलिस को आशंका है कि इस हत्या में कई लोग शामिल हो सकते हैं।

जमीन विवाद भी हो सकती है वजह

वहीं गाँव के लोगों में इस बात की भी चर्चा है की ये हत्या जमीन विवाद को भी किया जा सकता है। हत्या की आशंका है। सत्यदेव चौहान और पड़ोस के ही रूप धारी चौहान दोनों का आपसी जमीनी विवाद चल रहा था। इस विवाद में धारी चौहान के हत्या कई साल पहले ही कर दी गई थी। प्रदीप उसी धारी चौहान का बेटा है। गांव के लोगों की आशंका है की धारी केव तरह उसके बेटे प्रदीप को भी मारा गया होगा। पर साथ में उसकी महिला प्रेमिका की हत्या प्रेम प्रसंग की बा को बल दे रहा है। पुलिस का कहना है की जल्द हत्या खुलासा के दिया जाएगा।

Home / Mau / मऊ में डबल मर्डर, युवक और उसकी प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो