scriptकुख्यात अपराधी के नाम पर मांगी रंगदारी, महिला सहित चार लोग गिरफ्तार | Four criminal arrested in extortion case in Up mau | Patrika News
मऊ

कुख्यात अपराधी के नाम पर मांगी रंगदारी, महिला सहित चार लोग गिरफ्तार

गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से एक पिस्टल, दो बाइक, चार मोबाइल और एक हजार बीस रुपये बरामद किया ।

मऊJan 01, 2020 / 08:04 pm

Akhilesh Tripathi

Criminals arrested

अपराधी गिरफ्तार

मऊ. यूपी के मऊ जिले के मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र से कुख्यात अपराधी अनुज कन्नौजिया के नाम पर फोन कर डेढ लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है । इन अपराधियों ने क्षेत्र के करहा गांव निवासी राजेश यादव से रंगदारी की मांग की थी । गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से एक पिस्टल, दो बाइक, चार मोबाइल और एक हजार बीस रुपये बरामद किया ।
मिली जानकारी के अनुसार सुधीर पासवान अपनी बहन माला के गांव राजापुर गांव में आकर शरण लेता था। राजेश यादव के दुकान व व्यापार के बारे में संजय कुमार द्वारा ही सुधीर व विवेक आदि को बताया गया था कि उससे रंगदारी मांगने पर डर से दे देगा। इसके बाद इन लोगों ने फोन कर राजेश यादव से डेढ़ लाख रुपये की रंगदारी मांगी, राजेश ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने इन सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने सभी अभियुक्तों का चालान कर जेल भेज दिया।
अपर पुलिस अधीक्षक एस के श्रीवास्तव ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान लग्गुपूर बाजार के पास राजापुर गांव की तरफ से दो मोटरसाइकिल आती दिखायी पड़ी, जिनकों घेराबंदी कर रोका गया। इस दौरान गाजीपुर जनपद के मरदह थाने के नोनहरा गांव निवासी सुधीर पासवान और पणिता गांव निवासी विवेक भारती, मुहम्मदाबाद गोहना के राजापुर गांव निवासी संजय कुमार और उसकी पत्नी माला देवी को गिरफ्तार किया गया।

Home / Mau / कुख्यात अपराधी के नाम पर मांगी रंगदारी, महिला सहित चार लोग गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो