scriptयूपी के मऊ में किशोरी के साथ गैंगरेप, पकड़े गये तीनों आरोपी | Gangrape with Girl three accused arrested in Up Mau | Patrika News
मऊ

यूपी के मऊ में किशोरी के साथ गैंगरेप, पकड़े गये तीनों आरोपी

आरोपियों ने घटना के बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दिया

मऊNov 14, 2019 / 09:00 pm

Akhilesh Tripathi

Mau Gangrape

मऊ गैंगरेप

मऊ. यूपी के मऊ जिले के घोसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में आठ नवंबर की देर शाम शौच को गई एक किशोरी के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। जिसके बाद पीङित के भाई की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज किया।
बता दें कि पुलिस को पीड़िता ने बताया कि वह रात में अकेले शौच को गयी थी। शौच से वापस आते समय पहले से घात लगा कर बैठे गांव के ही बाला, सनोज एवं विशाल ने उनके साथ जबरन दुराचार की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दिया, लोकलाज व धमकी के चलते किशोरी चुप रही।
लेकिन परिजनों को उसके साथ किसी अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद पूछताछ में उसने अपनी आपबीती परिजनों को बताई। जिससे परिजनों के होश उङ गये। जिसके बाद भाई ने कोतवाली में तहरीर दे कर केस दर्ज कराया। इस गैंगरेप मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक एस के श्रीवास्तव ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद पुलिस टीम ने दबिश दे कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Mau / यूपी के मऊ में किशोरी के साथ गैंगरेप, पकड़े गये तीनों आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो