बसपा प्रत्याशी ने नामांकन पत्र में नहीं दिया नाम, तो नाराज दूसरी बीबी ने जमकर काटा बवाल, अब...

एक तरफ चुनाव में उन्हें अपने विरोधियों से कड़ी टक्कर लेना है, तो वहीं उनकी बीबी की नाराजगी भी झेलनी पड़ रही है।

मऊ. घोसी विधानसभा के उपचुनाव में बसपा प्रत्याशी कय्यूम अंसारी से उनकी दूसरी बीबी नाराज हो गयी है। दरअसल उनकी दूसरी बीबी का चुनाव प्रकिया में कही भी जिक्र नहीं किया गया है। इसी बात को लेकर वह नाराज हुई है। उन्होंने अपने पति और प्रत्याशी पर कई गंभीर आरोप भी थोप दिया है, जिससे कय्यूम अंसारी की मुश्किलें थोड़ी बढ़ सी गयी है। एक तरफ चुनाव में उन्हें अपने विरोधियों से कड़ी टक्कर लेना है, तो वहीं उनकी बीबी की नाराजगी भी झेलनी पड़ रही है।

घोसी विधानसभा से बसपा प्रत्याशी कय्यूम अंसारी की दूसरी बीबी सईद फातिमा ने उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाये है। हालांकि कय्यूम अंसारी का कहना है कि उनकी बीबी ने कुछ लोगों के बहकावे में आकर उनके खिलाफ हो गयी है। उन्होंने कहा कि दूसरी बीबी के लिए पहली बीबी की तरह उन्होंने सारी सुख सुविधा मुहैया कराई गयी है, यह विरोधियों की साजिश का नतीजा है। विरोधी चुनाव में जीत पक्की देख कर साजिश के तहत बीबी को हथियार बना रहे हैं।

बता दें कि बसपा प्रत्याशी की पहली बीबी घोसी नगर पंचायत की चेयरमैन है, जबकि उनकी दूसरी बीबी का नाम नामांकन के शपथ पत्र में नहीं होने से वह नाराज है, जिससे चुनावी मैदान में उन्हें थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। अब देखना है कि जनता इस मामले को किस रूप में देखकर चुनाव में अपना फैसला सुनाती है।

Akhilesh Tripathi Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned