scriptVIDEO: ट्रैक सूट में स्कूल पहुंची छात्रा तो प्रिंसिपल ने की बेरहमी से पिटाई | Girl student brutally beaten by principal in Up Mau | Patrika News
मऊ

VIDEO: ट्रैक सूट में स्कूल पहुंची छात्रा तो प्रिंसिपल ने की बेरहमी से पिटाई

इस पिटाई में छात्रा को गंभीर चोटें भी आई है।

मऊDec 03, 2018 / 07:33 pm

Akhilesh Tripathi

Girl student beaten

लड़की की पिटाई

मऊ. स्कूल में ट्रैक सूट पहनकर प्रार्थना में शामिल होने पर प्रिंसिपल ने छात्रा को बेरहमी से पीट दिया। पीड़िता अपने पिता के साथ न्याय के लिए प्रशासनिक अधिकारियों के यहां गुहार लगा रही है, लेकिन अभी तक कोई उचित कार्रवाई नहीं की गयी है।
छात्रा कोमल मोदनवाल कोपागंज थाने के दोस्तपुरा मुहल्ले की निवासी है। वह अमृत पब्लिक स्कूल, नहसोपुर में कक्षा 12वीं की छात्रा है। वह 30 नवम्बर को भूलवश ट्रैक सूट पहनकर प्रार्थना में सम्मिलित हो गई। इसी बात को लेकर प्रधानाचार्या डॉ. माया सिहं ने उसकी बेरहमी से जमकर पिटाई कर दी। प्रिंसिपल लड़की के डंडे से सरेआम सभी बच्चों व स्कूल स्टॉफ के सामने छात्रा की पिटाई की। इस पिटाई में छात्रा को गंभीर चोटें भी आई है।
डरी सहमी बच्ची ने पूरी घटनाक्रम के बारे में परिजनों को जानकारी दिया। परिजन जब एक दिसम्बर को स्कूल शिकायत करने पहुंचे तो उन्हें प्रधानाचार्या ने जलील कर गार्ड से धक्का दिलवाकर स्कूल से बाहर कर दिया गया, साथ ही छात्रा का नाम स्कूल से काटकर कैरियर तबाह करने की धमकी भी दी गयी। जिसके बाद पीड़ित छात्रा अपने पिता के साथ 02 दिसम्बर को थाना सरायलखंशी पहुच कर केस दर्ज कराया।
कार्रवाई नहीं होने पर डीएम और एसपी के यहां न्याय की गुहार लगाया है, जिसके बाद पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

वहीं इस मामले पर सिटी मजिस्ट्रेट बी. राम ने बताया कि छात्रा की पिटाई का मामला संज्ञान में लाया गया है, मामले की जांच अधिकारी से कराई जा रही है, शिकायत सत्य मिलने पर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।
BY- VIJAY MISHRA

Home / Mau / VIDEO: ट्रैक सूट में स्कूल पहुंची छात्रा तो प्रिंसिपल ने की बेरहमी से पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो