scriptपति की हैवानियत, शराब के नशे में पत्नी और बेटी पर किया चाकू से हमला | Husband Murder attempted his wife and daughter | Patrika News
मऊ

पति की हैवानियत, शराब के नशे में पत्नी और बेटी पर किया चाकू से हमला

खुद भी की आत्महत्या की कोशिश, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती

मऊNov 19, 2018 / 03:13 pm

sarveshwari Mishra

up police

up police

मऊ. मधुबन थाना क्षेत्र के रमईपुर गांव में उस समय हड़कंप का माहौल छा गया। जब एक शराबी पति ने अपनी पत्नी और 14 वर्षीय पुत्री को ताबड़तोड़ धारदार चाकू से हमला कर दिया। जैसे ही पत्नी और बेटी को चाकू मारा तो दोनों के शोर मचाने पर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। गांव वालों को देखकर शराबी पति मौके से भाग निकला।

बता दें कि किसी बात को लेकर के पति पत्नी के बीच कहा सुनी हुई थी। गांव वालों का कहना है कि पति आए दिन शराब पीकर घर पहुंचता था, जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी होती रहती थी। देर रात दिन फिर जब वह शराब के नशे में घर पहुंचा तो पत्नी के साथ उसकी अनबन हो गई थी, तो उसने चाकू से पत्नी और बेटी पर हमला कर दिया। दोनों के शोर मचाने पर गांव वाले मौके पर पहुंच गए।
जिसको देखकर राम सिंह घर से भाग निकला, लेकिन उसको लगा कि उसकी पत्नी और पुत्री की मौत हो चुकी है, तो उसने अपने ऊपर भी चाकू से ही हमला कर लिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया गांव वालों ने पति-पत्नी और उनकी बेटी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां से पति की हालत गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय में रेफर कर दिया है। राम सिंह ने कहा कि वह आत्महत्या करना चाहता था। इसलिए उसने ऐसा किया। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने बताया कि राम सिंह नाम का एक शख्स इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है। जिसको चाकू लगा हुआ है। हालांकि उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं।

Home / Mau / पति की हैवानियत, शराब के नशे में पत्नी और बेटी पर किया चाकू से हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो