scriptयूपी में भाजपा ने मायावती को फिर दिया बड़ा झटका, कई दलितों को दिलाई पार्टी की सदस्यता | Many Dalit Joined bjp in Up Mau | Patrika News
मऊ

यूपी में भाजपा ने मायावती को फिर दिया बड़ा झटका, कई दलितों को दिलाई पार्टी की सदस्यता

प्रभारी मंत्री नन्द गोपाल नन्दी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के लिए दलितों में उत्साह है ।

मऊAug 03, 2019 / 09:18 pm

Akhilesh Tripathi

dalit joined bjp

दलितों ने ली बीजेपी की सदस्यता

मऊ. लोेकसभा चुनाव में जीत के बाद भाजपा संगठन स्तर में लगातार जुटी है । देश भर में सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है । इसी के क्रम में शनिवार को जिले के नगर पालिका क्षेत्र के गालिबपुर मुहल्ले में विशेष सदस्यता अभियान चलाया गया, जिसमें कई दलितों ने एक साथ भाजपा की सदस्यता ली।
इस दौरान प्रभारी मंत्री नन्द गोपाल नन्दी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के लिए दलित समाज की मातायें, बहन और दलित समाज के लोग आतूर है और भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता को ग्रहण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिना किसी जोर दबाव के लोग अपने मोबाइल से डॉयल कर पहले सदस्यता लेने के लिए तैयार है, इसलिए जितने लोग पार्टी के सदस्य बने हैं उनको बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।
 

नन्द गोपाल नन्दी ने कहा कि देश ही नहीं दुनिया की सबसे बड़ी कार्यकर्ताओं की फौज वाली अगर कोई पार्टी हैं, तो हमारी भारतीय जनता पार्टी है। इसलिए हम विश्वास दिलाना चाहते है कि भाजपा इस देश और प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए जनता के सहयोग से हमेशा सभी के सुख दुख में भागीदार बन कर के इस देश को तरक्की की ओर ले जायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो