scriptबैंक संचालक से हुई लूट का खुलासा, मुठभेड़ में छह लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार | mau Bank Agency Owner Loot case 6 Arrested | Patrika News
मऊ

बैंक संचालक से हुई लूट का खुलासा, मुठभेड़ में छह लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बदमाशों के पास से पुलिस ने 34 हजार नगदी, तीन बाइक व अन्य सामान किया बरामद
एसपी ने गिरफ्तारी करने वाली टीम को 25 हजार रूपये ईनाम की घोषणा की

मऊNov 22, 2020 / 04:48 pm

रफतउद्दीन फरीद

azamgarh craim

पुलिस हिरासत में लुटेरे

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मऊ. घोसी कोतवाली क्षेत्र के बोझी में फिनो पेमेंट बैंक संचालक से हुई 82 हजार रूपये की लूट का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने हल्की मुठभेड़ के बाद लूट में शामिल छह बदमाशों को गिफ्तार कर 34 हजार नकद, तीन बाइकें सहित अन्य सामान बरामद किए गए है। दो बदमाश अब भी फरार बताये गए हैं। गिरफ्तारी करने वाली टीम को पुलिस ने 25 हजार रूपये पुरस्कार की घोषणा की है।

 

बता दें कि घोसी कोतवाली क्षेत्र के बोझी में 12 नवंबर को फिनो पेमेंट बैक संचालक से 82 हजार की लूट हुई थी। शनिवार को क्षेत्राधिकारी घोसी धनंजय मिश्रा और स्वाट टीम वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान नदवा सराय से घोसी की तरफ संदिग्ध आते हुए दिखे। पुलिस ने उन्हे रूकने का इशारा किया तो वे पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किये।

 

 

//?feature=oembed

 

इस दौरान पुलिस ने घेरेबंदी कर तीन बाइक पर सवार छह बदमाशों को घेरकर पकड़ लिया जबकि दो बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए। तलाशी के दौरान बदमाशों के पास से 34 हजार नकद, तीन बाइक, दो तमंचा, दो जिंदा कारतूस बरामद हुई। पूछताछ में बदमाशों ने फिनो बैंक संचालक से लूट की घटना को स्वीकार किया।

 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में आजमगढ़ जिले के जीयनपुर थाना के ड़िधवनियां मझौआ निवासी सोनू यादव, दाउदपुर निवासी पंकज यादव और दिनेश यादव, मुबारकपुर थाना के नुरपुर सरायहाजी निवासी प्रदीप यादव, घोसी कोतवाली के मिश्रौली बभनौली निवासी पंकज यादव, बोझी निवासी भोला यादव शामिल हैं। जबकि घोसी कोतवाली क्षेत्र के मुस्कुरा निवासी संतोष यादव और पिउवाताल निवासी उपेंद्र यादव अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे है। उनकी तलाश जारी है। एसपी ने बदमाशों को गिरफ्तार करने वाले टीम कोे 25 हजार रूपये पुरस्कार देने की घोषणा की है।

BY Ran vijay singh

Home / Mau / बैंक संचालक से हुई लूट का खुलासा, मुठभेड़ में छह लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो