scriptLoksabha Election: मऊ में मोदी की जनसभा कल, एक ही जगह से साधेंगे तीन लोकसभा पर निशाना | : Modi's public meeting in Mau tomorrow, will target three Lok Sabha constituencies from one place. | Patrika News
मऊ

Loksabha Election: मऊ में मोदी की जनसभा कल, एक ही जगह से साधेंगे तीन लोकसभा पर निशाना

मऊ में प्रधानमंत्री मोदी का चुनावी जनसभा

मऊMay 25, 2024 / 03:13 pm

Abhishek Singh

Loksabha Election: लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम पायदान पर पहुंच चुका है। जहां छठवें चरण का चुनाव संपन्न हो रहा है, वहीं सातवें चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है। सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक दी है। अंतिम चरण में प्रचार के लिए 26 मई को रतनपुरा के मेउंडी कला में प्रधानमंत्री मोदी का आगमन हो रहा।
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी एक ही जगह से तीन लोकसभा क्षेत्रों घोसी, सलेमपुर और बलिया के लिए वोट के लिए जनता से अपील करेंगे। मोदी के साथ ही सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी आगमन हो रहा। इसको लेकर पूरे जिले में तैयारियां जोरों पर हैं।

सुरक्षा के कड़े इंतजामात

पूरा प्रशासनिक अमला प्रधानमंत्री की अगवानी में जुट गया है। बड़ी तेजी के साथ हेलीपैड का निर्माण हो रहा तो वहीं रातों रात नई सड़कों का निर्माण हो रहा। प्रशासन कहीं से भी प्रधानमंत्री की अगवानी में कोई चूक नहीं करना चाह रहा। कार्यक्रम स्थल से लेकर जिला मुख्यालय तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे।
आपको बता दें कि घोसी लोकसभा से एनडीए के प्रत्याशी हैं सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर जो ओमप्रकाश राजभर के सुपुत्र भी है।
वहीं गाजीपुर से बीजेपी के पारसनाथ राय तो बलिया से पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर सिंह के बेटे नीरज शेखर उम्मीदवार हैं। प्रधानमंत्री मोदी पूरे देश में घूम घूम कर जोरदार प्रचार कर रहे हैं।

Hindi News/ Mau / Loksabha Election: मऊ में मोदी की जनसभा कल, एक ही जगह से साधेंगे तीन लोकसभा पर निशाना

ट्रेंडिंग वीडियो