scriptअकेली लड़की को देखकर घर में घुसे नकाबपोश युवक, और फिर… | Molestation and murder attempted in mau news in hindi | Patrika News
मऊ

अकेली लड़की को देखकर घर में घुसे नकाबपोश युवक, और फिर…

बोलने में असमर्थ युवती, हालत गम्भीर

मऊOct 16, 2017 / 01:30 pm

sarveshwari Mishra

Molestation

छेड़खानी

मऊ. सूबे की सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लेकर चाहे जितने काननू बना ले लेकिन सुरक्षा और संरक्षा अभी भी सूबे की सरकार के सामने एक बड़ा सवाल है। जिसको रोक पाना सरकार के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। ऐसा ही एक मामला यूपी के मऊ जिले का है। मधुवन थाना के नेवादा गोपालपुर गांव में 18 वर्षीय युवती के साथ छेडखानी में विफल होने पर गलारेतकर हत्या करने के प्रयास का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। जिससे पूरे जिले में हड़कम्प मच गया है। मामले को प्रयास में आते ही पूरे गाव में अफरी-तफरी माहौल है। धारदार हथियार से हमला करने पर गंभीर चोट आई है। जिससे पीड़िता बोलने में असमर्थ है। इस मामले में अभी पुलिस कुछ भी नहीं बोल रही है।
बतादें कि युवती के परिवार वाले घर बाहर काम पर गये हुए थे कि उसी समय नकाबपोश बदमाश युवती के घर में घुसकर पहले उसके छेड़खानी को अन्जाम देने का प्रयास किया, लेकिन विफल हो गए। लड़की के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। परिजनों को घटना की खबर लगने पर आनन फानन में युवती को जिलाचिकित्सालय में भर्ती करा दिया जहां लड़की की हालत गम्भीर बनी हुई है।
युवती की हालत अभी स्थिर बनी हुई है। जिसका अभी इलाज चल रहा है। लड़की कुछ भी बोलने में अभी असमर्थ है, क्योंकि उसके ऊपर धारदार हथियार से गले पर गम्भीर निशान हैं।

परिजनों का कहना है कि घटना के बारे में अभी कोई सही जानकारी नहीं है कि आखिर मामला क्या था। क्योंकि उस समय युवती की मां और दादा काम पर गए हुए थे। पडोसियो ने घायल युवती बिन्दू को घर में तड़पते हुए देखा तो उसके परिवार वालों को इसकी सूचना दी और आनन फानन में इलाज के लिए पहले प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र पर ले गए। जहां डाक्टरों ने घायल युवती की गम्भीर हालत को देखते हुए जिलाचिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है।
युवती के गले और हाथ में गम्भीर चोटे आई है । गला कटा होने की वजह से युवती कुछ भी बोलने में असर्मथ है जिससे परिजनों को भी बेटी के साथ क्या हादसा कैसे हुआ है उसकी ठीक जानकारी नही है । हालकि जब उनकी बेटी कुछ बोल नही पाती है तब तक कुछ सही जानकारी होना मुमकिन नही है । हालाकि पडोसियो का कहना है कि थाने में घटना की जानकारी दे दिया गया है।

Home / Mau / अकेली लड़की को देखकर घर में घुसे नकाबपोश युवक, और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो