scriptUP: जिला अस्पताल में बड़ी लापरवाही, मोबाइल के टार्च की रोशनी में किया जा रहा लोगों का इलाज | Patient Treatment in Mobile Torch Light in Mau District Hospital | Patrika News
मऊ

UP: जिला अस्पताल में बड़ी लापरवाही, मोबाइल के टार्च की रोशनी में किया जा रहा लोगों का इलाज

24 घंटे बिजली का दावा करने वाले प्रशासन की खुली पोल

मऊNov 25, 2019 / 02:47 pm

Akhilesh Tripathi

Patient Treatment in Mobile Torch Light

मोबाइल के टार्च की रोशनी में इलाज

मऊ. यूपी के मऊ जिला अस्पताल प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। इस अस्पताल में मरीजों के साथ खिलवाड़ करते हुए मोबाइल के टार्च की रोशनी में इलाज किया जा रहा है। 24 घंटे बिजली का दावा करने वाले अस्पताल में मोबाइल के टार्च की रोशनी से इलाज की घटना ने एक बार फिर यूपी की स्वास्थ्य सुविधाओं पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है।
बता दें कि मऊ जिला अस्पताल में रविवार की रात में मोबाइल के टार्च की रोशनी से मरीजों का इलाज किया जा रहा था, स्वास्थ्यकर्मियों उसी रोशनी में इंजेक्शन लगा रहे थे, साथ ही साथ मलहम-पट्टी सहित तमाम इलाज करने के काम किए जा रहे थे। हालत यह है कि इमरजेन्सी वार्ड सहित जितने भी वार्ड हैं, सभी में मरीज अन्धेरे में रहने को मजबूर थे।
वहीं इस संबंध में जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि 24 घंटे की बिजली की व्यवस्था जिला अस्पताल में रहती है। कभी कभी लाइट कट जाती है, तो जेनरेटर स्टार्ट करने में समय लग जाता है। इसलिए उसी समय थोड़ी दिक्कत आती है, बाकी समय हमेशा लाइट की व्यवस्था जिला अस्पताल में रहती है।

Home / Mau / UP: जिला अस्पताल में बड़ी लापरवाही, मोबाइल के टार्च की रोशनी में किया जा रहा लोगों का इलाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो