scriptबहन के साथ था प्रेम संबंध, इसीलिए भाई ने ईंट से कूचकर कर दी प्रेमी की हत्या | police reveling young man murder case in mau | Patrika News

बहन के साथ था प्रेम संबंध, इसीलिए भाई ने ईंट से कूचकर कर दी प्रेमी की हत्या

locationमऊPublished: Nov 23, 2019 06:13:43 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

रात मे मुलाकात के दौरान भाई ने दोनों को देखा और प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट

crime case

रात मे मुलाकात के दौरान भाई ने दोनों को देखा और प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट

मऊ. यूपी के मऊ जिले के कोपागंज थाने के बसारतपुर गांव में गुरुवार की सुबह एक युवक का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी थी। दरअसल विनोद नामक युवक की ईट से कूच कूच कर मौत के घाट उतार दिया गया था। इस घटना के बाद से ही पुलिस हत्यारे की गिरफ्तारी करने में जुटी हुई थी। जांच पङताल के बाद पुलिस ने गांव के ही एक य़ुवक को गिरफ्तार किया गया है। हत्या का कारण प्रेम संबन्ध था। आरोपी ने बताया कि मेरी बहन के साथ विनोद का प्रेम संबन्ध था इसे लेकर काफी दिनों से मैं तनाव में था और आंखो से देखने के बाद मैंने विनोद को मौत के घाट उतार दिया।
आरोपी ने पूछताछ मे बताया कि मृतक विनोद का उसकी बहन के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी दोनों परिवार वालों को हो गयी थी। जिसके बाद दोनों ही परिवार में काफी तनाव था। विनोद को काफी समझाया भी गया कि वह मेरी बहन से बातचीत करना छोङ दे। लेकिन वह अपनी आदत से बाज नही आ रहा था।
इसके साथ ही यह भी जानकारी मिली कि वह मेरी बहन से छिप छिपकर मिलता भी है। इसी क्रम में 20 नवम्बर की रात्रि में मेरी बहन घर से बाहर निकली थी, तो मुझे संदेह हुआ। जिसके बाद मैं छिपकर उसका पीछा किया। जिसके बाद पता चला की विनोद मेरी बहन से मिलने के लिए बुलाया है।जिसके बाद वह गांव के ही एक खेत का पास बने दीवार के पास बैठ कर बातचीत करने लगे। जिसे देखने के बाद गुस्से में आ कर ही विनोद के सिर पर ईट से मार दिया। जिससे वह जमीन पर गिर गया।
इसके बाद ईट से ही उसके सिर पर कई बार प्रहार किया। जब वह शांत हो गया तो, इट को वही फेंककर, मृतक विनोद के मोबाइल फोन को लेकर भाग गया और उसकी मोबाइल को बाद में तमसा नदी में फेक दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्य़वाही किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो