scriptPublic spoke on Prayagraj incident | प्रयागराज की घटना पर बोली जनता- ऐसे जिहादियों को महराज फिट कर देंगे | Patrika News

प्रयागराज की घटना पर बोली जनता- ऐसे जिहादियों को महराज फिट कर देंगे

locationमऊPublished: Nov 25, 2023 09:17:27 pm

Submitted by:

Abhishek Singh

प्रयागराज जिले में यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज नैनी के बीटेक छात्र लारैब हाशमी निवासी सोरांव के द्वारा शुक्रवार को सिटी बस के ड्राइवर और चालक पर चापड़ से हमला करने और बाद में एक धर्म विशेष को उत्तेजित करने वाले वीडियो को अपलोड किया जिसमे कहा कि उसने हमला किया है और अल्लाह ने चाहा तो वह मर जाएगा। उसने कहा कि वह किसी योगी और मोदी से नहीं डरता है। कोई यह न समझे कि योगी और मोदी की सरकार है तो मुसलमान डर जाएगा।

pryagraj.jpg
प्रयागराज की घटना पर बोली जनता- ऐसे जिहादियों को महराज फिट कर देंगे
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जिहाद ऐसी घटना सामने आई है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। बस कंडक्टर के ऊपर बीटेक के छात्र ने जिहाद अभी जिंदा है कहते हुए चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। उसके बाद छात्र लारैब हाशमी द्वारा वीडियो बनाकर के वायरल किया गया जिसमें वह जिहाद अभी जिंदा है सहित कई ऐसे शब्द बोले जो आक्रामकता भरें हैं।
इस घटना में घायल बस कंडक्टर की मौत हो गई है वहीं पूरी घटना पर जनता की प्रतिक्रिया पत्रिका उत्तर प्रदेश की टीम द्वारा ली गई। जिसमें लोगों ने कहा कि समाज में कुछ ऐसे जिहादी मानसिकता के लोग हैं जिनके ऊपर जल्द से सख्त कार्रवाई जरूरी। इस समय पढ़े-लिखे युवाओं के अंदर जो कट्टर धार्मिक भावना पैदा करने वाले लोग हैं उनके ऊपर भी कार्रवाई होनी चाहिए। योगी सरकार में जिस तरीके से जिहादी मानसिकता के युवक ने जानलेवा हमला किया है उस पर योगी महाराज जल्द से जल्द बड़ा एक्शन लेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो