scriptप्रयागराज की घटना पर बोली जनता- ऐसे जिहादियों को महराज फिट कर देंगे | Public spoke on Prayagraj incident | Patrika News
मऊ

प्रयागराज की घटना पर बोली जनता- ऐसे जिहादियों को महराज फिट कर देंगे

प्रयागराज जिले में यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज नैनी के बीटेक छात्र लारैब हाशमी निवासी सोरांव के द्वारा शुक्रवार को सिटी बस के ड्राइवर और चालक पर चापड़ से हमला करने और बाद में एक धर्म विशेष को उत्तेजित करने वाले वीडियो को अपलोड किया जिसमे कहा कि उसने हमला किया है और अल्लाह ने चाहा तो वह मर जाएगा। उसने कहा कि वह किसी योगी और मोदी से नहीं डरता है। कोई यह न समझे कि योगी और मोदी की सरकार है तो मुसलमान डर जाएगा।

मऊNov 25, 2023 / 09:17 pm

Abhishek Singh

pryagraj.jpg

प्रयागराज की घटना पर बोली जनता- ऐसे जिहादियों को महराज फिट कर देंगे

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में जिहाद ऐसी घटना सामने आई है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। बस कंडक्टर के ऊपर बीटेक के छात्र ने जिहाद अभी जिंदा है कहते हुए चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। उसके बाद छात्र लारैब हाशमी द्वारा वीडियो बनाकर के वायरल किया गया जिसमें वह जिहाद अभी जिंदा है सहित कई ऐसे शब्द बोले जो आक्रामकता भरें हैं।
इस घटना में घायल बस कंडक्टर की मौत हो गई है वहीं पूरी घटना पर जनता की प्रतिक्रिया पत्रिका उत्तर प्रदेश की टीम द्वारा ली गई। जिसमें लोगों ने कहा कि समाज में कुछ ऐसे जिहादी मानसिकता के लोग हैं जिनके ऊपर जल्द से सख्त कार्रवाई जरूरी। इस समय पढ़े-लिखे युवाओं के अंदर जो कट्टर धार्मिक भावना पैदा करने वाले लोग हैं उनके ऊपर भी कार्रवाई होनी चाहिए। योगी सरकार में जिस तरीके से जिहादी मानसिकता के युवक ने जानलेवा हमला किया है उस पर योगी महाराज जल्द से जल्द बड़ा एक्शन लेंगे।
//?feature=oembed

Hindi News/ Mau / प्रयागराज की घटना पर बोली जनता- ऐसे जिहादियों को महराज फिट कर देंगे

ट्रेंडिंग वीडियो