scriptसपा नेता रामगोविंद चौधरी के स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन-पूजन, देवी मां से मांगा यह आशीर्वाद | sp leaders worship for his leader ram govind chudhry better health | Patrika News
मऊ

सपा नेता रामगोविंद चौधरी के स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन-पूजन, देवी मां से मांगा यह आशीर्वाद

कहा, पिछड़े और गरीबों के नेता राम गोविंद चौधरी फिर करेंगे पार्टी को मजबूत

मऊNov 16, 2018 / 09:16 pm

Ashish Shukla

up news

सपा नेता रामगोविंद चौधरी के स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन-पूजन, देवी मां से मांगा यह आशीर्वाद

मऊ. चार दिन पहले मध्यप्रदेश में चुनावी जनसभा को संबोधित करने जा रहे यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और बलिया के बांसडीह विधायक राम गोविंद चौधरी के स्वास्थ के लिए हवन पूजा का दौर शुरू हो गया है।
जिला के पौराणिक स्थल देई थान में शुक्रवार को सपा के छात्र नेता रविन्द्र यादव ने सपा के कार्यकर्ताओं समर्थकों के साथ मे मिलकर विधानसभा प्रतिपक्ष नेता रामगोविंद चौधरी के स्वास्थ्य के लिए हवन पूजन किया। सपा के नेताओं ने चौधरी के स्वास्थ लाभ के लिए इश्वर से कामना किया।
छात्र नेता रविन्द्र यादव ने कहा कि नौजवानों किसानों, दलितों, पिछड़ों के नेता रामगोविंद चौधरी के स्वास्थ्य के लिए हम लोगों ने हवन पूजा किया है। इस अवसर पर उनके समर्थकों ने चौधरी की फोटो को लेकर पौराणिक देई थान मंदिर के परिसर में रखकर माँ से आशीर्वाद मांगा। ताकि वह स्वस्थ्य होकर विधानसभा से लेकर सड़को तक नौजवानों, बुनकरों, किसानों दलितों, पिछडो की लड़ाई लड़ने का काम करें ।
सपाइयों ने कहा कि जनता को समाजवादी पार्टी की नीतियों में विश्वास है और अखिलेश यादव पर विस्वास है ,साथ हीरामगोविंद चौधरी पर विश्ववास है । इसलिए समाजवादी पार्टी जनता की बुनियादी समस्याओं को लेकर सड़क से लेकर विधानसभा तक लड़ने का काम कर रही है । उसी का ही नतीजा रहा है सभी लोगों उनके स्वास्थ्य को ठीक होने के लिए हवन किया है ।

Home / Mau / सपा नेता रामगोविंद चौधरी के स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन-पूजन, देवी मां से मांगा यह आशीर्वाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो