scriptकोचिंग के लिए जा रहे छात्र का संदिग्ध परिस्थितियों में अपहरण | Student kidnapping in mau | Patrika News
मऊ

कोचिंग के लिए जा रहे छात्र का संदिग्ध परिस्थितियों में अपहरण

सरायलखंसी थाना क्षेत्र के बुढ़ावे गांव की घटना, जांच में जुटी पुलिस

मऊSep 29, 2017 / 12:24 pm

sarveshwari Mishra

kidnapping

अपहरण

मऊ. सरायलखंसी थाना क्षेत्र के बुढ़ावे गांव निवासी एक छात्र का अपहरण हो गया। बुधवार की शाम वह घर से साइकिल लेकर कोचिंग के लिए निकला था। काफी देर तक घर न लौटने पर घर वालों खोजते हुए कोचिंग पहुंच गए जहां उन्हें खबर मिली की वह पिछले तीन दिन से कोचिंग नहीं आ रहा। किशोर के पिता ने पुरानी रंजिश को लेकर पिता ने गांव के ही दो लोगों पर अपहरण की आशंका जताई है। गुरुवार को किशोर की साईकल पहसा के निकट एक पेट्रोल पंप के समीप मिली। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। किशोर की साइकिल तालाब के पास मिली है जिसके बाद पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए गोताखोरों से तालाब की छानबीन कराई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। सुराग न मिलने पर पुलिस ने फिर अपहरण की दिशा में ही पुलिस तफ्तीश शुरू कर दी है। साथ ही परिजनों को भरोसा जताया हैं कि जल्द ही छात्र उनके बीच होगा।

बतादें कि सरायलखंसी थाना क्षेत्र के बुढ़ावे गांव निवासी सचिन मौर्या (14) पुत्र विनोद मौर्या हाई स्कूल का छात्र है। बुधवार को वह विद्यालय से लौटने के बाद घर से साइकल लेकर कोचिंग के लिए निकला लेकिन रास्ते से ही संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। देर शाम को भी जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन परेशान हो उठे और कोचिंग जाकर पता किए। कोचिंग पर पता चला कि वह पिछले तीन दिनों से कोचिंग नहीं आ रहा है।
किशोर के पिता पूर्व प्रधान विनोद मौर्या ने इसकी सूचना पुलिस को दी। साथ ही गांव के ही दो लोगों पर अपहरण की आशंका जताई। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गुरुवार को पहसा पेट्रोल पंप के निकट किशोर की साईकिल और चप्पल मिलने की सूचना मिली। सूचना पाकर मौके पर थानाध्यक्ष सरायलखंसी मौके पर पहुंचे और साईकिल को अपने कब्जे में लिया।
इनपुट- मऊ संवाददाता की रिपोर्ट

Home / Mau / कोचिंग के लिए जा रहे छात्र का संदिग्ध परिस्थितियों में अपहरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो