पुलिस ने तीन शातिर असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया, एक फरार भारी संख्या में असलहा बरामद

पुलिस ने तीन शातिर असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया, एक फरार भारी संख्या में असलहा बरामद
पुलिस ने तीन शातिर असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया, एक फरार भारी संख्या में असलहा बरामद

Ashish Kumar Shukla | Updated: 24 Dec 2018, 05:49:08 PM (IST) Mau, Mau, Uttar Pradesh, India

इन तस्करों के पास से राइफल ,पिस्टल, तमंचा, एसबीबीएल बन्दूक भी पुलिस को मिला है

मऊ. जिले के मधुवन थाना क्षेत्र के सुग्गीचौरी चौराहा इलाके से पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर अन्तर्जनपदीय असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार असलहा तस्करों के पास 13 अवैध हथियारो का जखीरा व कारतूस भी बरामद किया है । इतना ही नहीं इन तस्करों के पास से राइफल ,पिस्टल, तमंचा, एसबीबीएल बन्दूक भी पुलिस को मिला है ।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद से ही आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए कई बदमाशों के खिलाफ लगातार कार्यवागी की जा रही है। सोमवार को पुलिस व स्वाट टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि जनपद के मधुवन थाना क्षेत्र के सुग्गीचौरी चौराहा की तरफ बाइक सवार असलहा तस्करों का गिरोह जा रहा है। सूचना के बाद एक्शन में आई टीम ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी करते हुए चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। चौराहे की तरफ आ रहे बदमाशों की नजर जैसे ही पुलिस वालों पर पड़ी वो भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग झोंक दिया। साहस का परिचय देते हुए पुलिस टीम ने इन्हे पकड़ने में कामयाबी हासिल किया।
गिरफ्तार अपराधियो के पास से तीन एलबीबीएल बन्दूक ,1 पिस्टल 32 बोर, 1 रिवाल्वर 38 बोर, पांच तमंचा 315 बोर, 2 तमंचा 312 बोर, 11 जिन्दा कारतूस व एक चोरी की मोटर साइकिल भी बरामद की गई ।

इनकी हुई गिरफ्तारी

गिरफ्तार किये गये बदमाशों में मुबारक ग्राम-फरही रामपुर, थाना मधुवन, जनपद मऊ , मो. ग्राम-फरही रामपुर, थाना मधुवन, जनपद-मऊ, व रामविनय शर्मा निवासी मतऊ का पूरा थाना-उभाव जनपद बलिया शामिल हैं । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इनका एक और साथी मो0 सलाम निवासी फरही थाना मधुवन जनपद मऊ, फरार हुआ है उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है । जल्द वो पुलिस की गिरफ्त में होगा। गिरफ्तार करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक ने 15 हजार रुपये ईनाम राशि देने की घोषणा की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned