दो दिवसीय ग्राहक उन्मुखी कदम कार्यक्रम में उमड़ी भीङ

बैक कर्मियों ने कहा कि युवाओं एवं महिलाओं की देश निर्माण में अहम भूमिका है

मऊ. नगर पालिका कम्युनीटी हाल में दो दिवसीय ग्राहक उन्मुखी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्य़क्रम में क्षेत्र प्रमुख गोरखपुर सतीश कुमार भार्गव मुख्य अतिथी के रुप में उपस्थित रहे। इस दौरान कार्य़क्रम में सैकङों की संख्या में ग्राहक उपस्थित रहे। इस ग्राहक उन्मुखी कार्यक्रम में जिले के सभी सार्वजनिक बैक, सभी व्यवसायिक बैक, आरसेटी, सभी मुख्य एजेंसी के साथ साथ अन्य बैंकों से लाभ प्राप्त लाभार्थियों द्वारा सक्रिय रुप से प्रतिभाग किया गया।

दो दिवसीय कार्यक्रम में यूनियन बैक आफ इंडिया द्वारा सैकङों ग्राहकों से ऋण आवेदन प्राप्त किया गया। इसके अलावा ऋण भी वितरण किया गया। बैक कर्मियों ने कहा कि युवाओं एवं महिलाओं की देश निर्माण में अहम भूमिका है। यदि सभी बैंक आजीविका मिशन अंतर्गत महिलाओं के समूह क्रेडिट लिकेज करेंगे तो महिलाएं हमारे देश के विकास में गति प्रदान कर सकती है। जिससे देश के जीडीपी में भी सुधार होगा। अर्थ व्यवस्था में सुधार करना है तो महिलाओं को वित्तीय सहायता गुणवत्तापरक बाजार तंत्र के साथ जुङाव, उत्पाद तथा अन्य तकनीकों से जुङाव पैदा करने की जरुरत है।

Show More
sarveshwari Mishra Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned