scriptपीएम मोदी से योगी के मंत्री ने कहा- जितनी आपकी पार्टी यूपी में खर्च करती है, हमारी बिरादरी उतने का शराब पी जाती है | up minister om prakash rajbhar controversial statement in mau | Patrika News
मऊ

पीएम मोदी से योगी के मंत्री ने कहा- जितनी आपकी पार्टी यूपी में खर्च करती है, हमारी बिरादरी उतने का शराब पी जाती है

सीएम के यहां अगर शिकायत पहुंचा दिया तो जांच के बाद छुट्टी ही हो
 
 

मऊSep 15, 2017 / 11:32 pm

Ashish Shukla

up minister om prakash rajbhar controversial statement

मंत्री के विवादित बोल

विजय मिश्र की रिपोर्ट 

मऊ. योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री मोदी से कह दिया कि जितना आपकी पार्टी उत्तर प्रदेश में एक महीने में खर्चा करती होगी, उतने रुपये का हमारी बिरादरी एक दिन में शराब पी जाती है। जी हां ये बातें किसी और ने नहीं उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने खुद अपने संबोधन में बताई।
दरअसल जिले में भाजपा द्वारा आयोजित अतिपिछङा, अतिदलित भागीदारी जनसभा का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्यअतिथि थे योगी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर। वैसे तो राजभर अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। पर इस बार उन्होने जो बयान वो पीएम मोदी से जुड़ा हुआ बयान था। इसलिए उनकी जुबान से इस बयान के निकलने के बाद से ही चर्चा तेज हो गई।
 मंत्री ओमप्रकाश ने बताया इस बयान की वजह

मंत्री ने कहा कि जब मैं दिल्ली गया था तो प्रधानमंत्री ने कहा कि धन्य हो ओमप्रकाश जी आप ने बिना पैसे संगठन कैसे बना लिया। हमने कहा माननीय प्रधानमंत्री जी हम जिस बिरादरी में पैदा हुए हैं उस बिरादरी में रुपया तो नही है। लेकिन जितना आप की पार्टी उत्तर प्रदेश में एक महीने में खर्च करती होगी, उतना रुपया हमारी बिरादरी एक दिन में शराब पी जाती है।
कहा सुधर जाओ नहीं तो छुट्टी हो जायेगी

साथ ही मंत्री जी ने आगे कहा कि अधिकारी एलआईयू के भाई लोग बता दें कि भारतीय समाज पार्टी बहुत ही खतरनाक पार्टी है। हमारी पार्टी का झंडा पीला है और जो लोग कायदे से नही मानेगे तो समझ लो कि हम शंकर भगवान के पुजारी है और जिस दिन श्राप दे दूंगा उसको पीलिया हो जायेगा। लेकिन हम ये नहीं चाहेंगे। सब अपनी आदत में सुधार लायें और कायदे से गरीबों की बात सुनी जाये। नही तो सीएम के यहां अगर शिकायत पहुंचा दिया तो जांच के बाद छुट्टी हो जायेगी। 
 खुद की तुलना गब्बर से की

राजभर ने जिले के भ्रष्ट आलाधिकारियो को चेतवानी देते हुए कहा कहा कि शोले पिक्चर में गब्बर सिंह ने कहा था की यहाँ से पचास किलोमीटर दूर जब कोई बच्चा रोता था तो माँ कहती थी की बेटा शो जाओ नहीं तो गब्बर आ जायेगा अगर इस तरह के अधिकारी कोई हरकत करता है तो या रिश्वत लेता है तो समझ लेना की ओमप्रकश राजभर आ जायेगा | वहीं जिले में बढ़ रही बिजली कटौती के बारे में कहा की अगले कैबिनेट की बैठक में इस समस्या का निदान हो जायेगा।

Home / Mau / पीएम मोदी से योगी के मंत्री ने कहा- जितनी आपकी पार्टी यूपी में खर्च करती है, हमारी बिरादरी उतने का शराब पी जाती है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो