scriptपुलिस वालों का कमर मे पिस्टल खोसकर बार बालाओं संग डांस का वीडियो वायरल, जांच के आदेश | UP Police Dirty Dance with Bar Dancer Video Viral | Patrika News
मऊ

पुलिस वालों का कमर मे पिस्टल खोसकर बार बालाओं संग डांस का वीडियो वायरल, जांच के आदेश

वीडियो में हर्ष फायरिंग करते भी दिखे।

मऊNov 26, 2019 / 05:05 pm

रफतउद्दीन फरीद

Dirty Dance

डर्टी डांस

मऊ. किसी शादी में कथित रूप से सादी वर्दी में कमर में पिस्टल खोसकर बार बालाओं संग डांस और हर्ष फायरिंग का एक वीडियो वायरल हुआ है। आरोप है कि नशे में चूर पुलिस वालों ने अपने असलहों का न सिर्फ प्रदर्शन किया बल्कि भीड़ में हर्ष फायरिंग भी किया।
दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो मऊ के मधुबन थानान्तर्गत बेबौली पुलिस चौकी के नजदीक स्थित एक गांव का है। वायरल वीडथ्यो में साफ दिख रहा है कि नशे में चूर दो पुलिसकर्मी अपने असलहों का प्रदर्शन कर रहे हैं। कमर में पिस्टल खोंसकर कथित पुलिस कर्मी बार बालाओं संग अश्लील ठुमके लगा रहे हैं। इसके साथ ही वीडियो में वो फायरिंग करते भी दिख रहे हैं। पिस्टल से फायरिंग करते समय एक युवक उन्हें ऐसा करने से रोक रहा है, लेकिन वो उसकी एक नहीं सुन रहे और हर्ष फायरिंग करते जा रहे हैं।
वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया है कि दोनों पुलिस वालों की पहचान करायी जा रही है। प्राथमिक जांच में यह बात निकलकर सामने आयी है कि दोनों ही किसी दूसरे जिले में तैनात हैं। पहचान होने के बाद संबंधित जिले के अधिकारियों को उनके खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही के लिये अवगत कराया जाएगा।
By Ajay Ankit

Home / Mau / पुलिस वालों का कमर मे पिस्टल खोसकर बार बालाओं संग डांस का वीडियो वायरल, जांच के आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो