scriptयूपी पुलिस और डी नाइन गिरोह के इनामिया बदमाश के बीच मुठभेड़ | UP Police Encounter ajay bhartiya member of d Nine gang | Patrika News
मऊ

यूपी पुलिस और डी नाइन गिरोह के इनामिया बदमाश के बीच मुठभेड़

बुलेट बुलेटप्रूफ जैकेट ने बचाई स्वाट टीम प्रभारी की जान
 

मऊFeb 07, 2019 / 01:39 pm

Sunil Yadav

यूपी पुलिस और डी नाइन गिरोह के इनामिया बदमाश के बीच मुठभेड़

यूपी पुलिस और डी नाइन गिरोह के इनामिया बदमाश के बीच मुठभेड़

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद थाना सरायलखंसी क्षेत्र के वनदेवी इलाके में स्थानीय पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद शहर कोतवाली के भीटी मुहल्ले का रहने वाले 25 हजार इनमिया बदमाश अजय भारती पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जबकि मुठभेड़ के दौरान उसका साथी हरिकेश भागने में सफल हो गया। मुठभेड़ के दौरान अजय भारती के पैर में गोली लगी है। पुलिस उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई। जहां से डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। अजय भारती डी नाइन गिरोह का सदस्य बताया जा रहा है। उसके ऊपर जनपद समेत आस पास के जिलों में दर्जन भर से अधिक आपराधिक मुकदमें दर्ज है।
पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र बहादुर ने बताया कि बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली कि शहर कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला अंतर्जनपदीय अपराधी अजय भारती का पड़ोसियों के साथ विवाद है। जिसके चलते वह साथियों के साथ मिलकर बुधवार को बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी और अजय की तलाश में जुट गई। तलाश के दौरान वन देवी धाम के पास पुलिस की अजय भारती से मुठभेड़ हो गई।
मुड़भेड़ के दौरान एक गोली स्वाट टीम के प्रभारी बीरे सिंह के सिने में एक गोली जा लगी हालाकिं बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होने के कारण वह बाल बाल बच गए। इस दौरान पुलिस टीम ने बहादुरी के साथ मुकाबला किया और जवबी फायरिंग में पुलिस की एक गोली अजय के दाहिने पैर में जा लगी। जिस कारण वह भागने में असफल रहा और पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जिसके बाद पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वहीं दूसरी ओर पुलिस भागने में सफल रहे उसके साथी हरिकेश की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दर्जन भर से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। जिसकी जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
By- विजय मिश्रा

Home / Mau / यूपी पुलिस और डी नाइन गिरोह के इनामिया बदमाश के बीच मुठभेड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो