scriptWoman dies in hut fire | दो बच्चों संग झोपड़ी में सो रही थी महिला तभी लगी भीषण आग, हो गया बड़ा हादसा | Patrika News

दो बच्चों संग झोपड़ी में सो रही थी महिला तभी लगी भीषण आग, हो गया बड़ा हादसा

locationमऊPublished: Nov 28, 2023 10:57:37 am

Submitted by:

Abhishek Singh

मऊ के बंदी कलागांव में एक दिल दहला देने वाला घटना सामने आया है। झोपड़ी में आग लगने से एक महिला की मौत हो गई है तो वहीं की चीखपुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने जान हथेली पर रखकर दोनों बच्चों को बचा लिया।

aag.jpg
झोपड़ी में आग लगने से महिला की मौत
Mau News: मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बंदीकला के मुसहर बस्ती में अज्ञात कारणों से सोमवार की दोपहर में एक झोपड़ी में आग लग जाने से 25 वर्षीया एक विवाहित की जलकर मौत हो गई, जबकि उसके दो बच्चों को आग लगने के दौरान चिल्लाने पर राहगीर ने मौके पर पहुंचे और अपने जान को जोखिम में डालकर झोपड़ी से फंसे हुए बच्चों को सकुशल बाहर निकाला। घटना की जानकारी मिलते ही कुछ ही देर में मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक डॉ अजय विक्रम सिंह, नवागत प्रभारी निरीक्षक परमेंद्र कुमार सिंह एवं फायर ब्रिगेड के उप निरीक्षक बीबी सिंह अपने दलबल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत एवम बचाव किए।
झोपड़ी के अंदर मृत मिली महिला
जानकारी के मुताबिक निर्मला पत्नी निरहू तथा इसके दो बच्चे शुभम एवं ओम जो अपने झोपड़ी में दोपहर में खाना खाकर सोए हुए थे कि अज्ञात कारणों से उनके झोपड़ी में आग लग गई। तेज हवा के कारण झोपड़ी में लगी आग ने विकराल रूप धारण कर लिया तथा झोपड़ी धू धू कर जलने लगी। इसी बीच गांव के राहगीर तथा एक आर्मी रिटायर जो उस रास्ते से जा रहे थे, दौड़कर अपनी जान की परवाह किए बिना दोनों बच्चों को किसी तरह झोपड़ी से बाहर निकाला, लेकिन घर में सोई निर्मला के ऊपर झोपड़ी टूटकर गिर जाने से मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।
aagmu.jpeg

ट्रेंडिंग वीडियो