scriptनौकरी की तलाश में निकले थे दो दोस्त, ईयरफोन से गाने सुनते-सुनते अपनी जान गवां बैठे | 2 friends died listening songs from ear phones on railway track | Patrika News
मेरठ

नौकरी की तलाश में निकले थे दो दोस्त, ईयरफोन से गाने सुनते-सुनते अपनी जान गवां बैठे

Highlights

मेरठ के पूठा रेलवे फाटक के पास हुआ हादसा
दोनों रेलवे ट्रैक पर एक साथ आ गई थी ट्रेनें
दोनों युवकों की मौके पर मौत, घर में कोहराम

 

मेरठSep 14, 2019 / 01:34 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। रेलवे ट्रैक पर ईयरफोन लगाकर गाने सुनते जा रहे दोस्तों को इतना ध्यान नहीं रहा कि उनके पास से ट्रेन भी गुजर रही है। दोनों युवक नौकरी की तलाश में रेलवे ट्रैक से होते हुए जा रहे थे। पूठा रेलवे फाटक के पास दोनों ट्रैकों पर एक साथ दो ट्रेन आने से दोनों दोस्त कुछ समझ ही नहीं पाए और दोनों की रेलवे ट्रैक से कटकर मौत हो गई। दोनों की मौत के बाद दोनों के घरों में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।
यह भी पढ़ेंः यूपी के इस जनपद में बार-बार तेंदुआ दिखने से मचा हड़कंप, लोगों में दहशत, देखें वीडियो

मुजफ्फरनगर के मीरापुर निवासी 20 वर्षीय विक्रांत मेरठ के किशनपुरा में सुनार की दुकान पर काम करता था। कुछ दिन पहले उसका काम छूट गया था। विक्रांत अपने पड़ोस में किराए पर रहने वाले 26 वर्षीय संजय के साथ नौकरी की तलाश में परतापुर के लिए निकला। दोनों मलियाना रेलवे फाटक से ट्रैक से पैदल ही चल दिए। दोनों ने ईयरफोन पर गाने सुनते जा रहे थे।
यह भी पढ़ेंः शिक्षकों ने कहा- किसी भी हालत में नहीं स्वीकार ‘प्रेरणा’, मांगें नहीं मांगी तो करेंगे बड़ा आंदोलन, देखें वीडियो

पूठा रेलवे फाटक के पास एक ट्रैक पर मेरठ की तरफ से और दूसरे ट्रैक पर दिल्ली की ओर से शालीमार एक्सप्रेस आ गई। यह देखकर दोनों दोस्त घबरा गए और उन्हें ट्रैक से हटने तक का समय नहीं मिल पाया। जब तक वे कुछ समझते, तब तक दोनों ट्रेनों की चपेट में आ चुके थे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद पहुंची पुलिस ने विक्रांत के मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। फिर दोनों के परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। इसमें विक्रांत की दो साल पहले शादी हुई थी। उसके उपर माता-पिता, छोटे भाई की भी जिम्मेदारी थी।

Home / Meerut / नौकरी की तलाश में निकले थे दो दोस्त, ईयरफोन से गाने सुनते-सुनते अपनी जान गवां बैठे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो