scriptOMG! 266 पहियों के विशाल ट्रक को पार कराने में टोलकर्मियों के छूटे पसीने, हजारों में वसूला टोल | 266 tyre truck carrying turbine of bhel to gujarat | Patrika News
मेरठ

OMG! 266 पहियों के विशाल ट्रक को पार कराने में टोलकर्मियों के छूटे पसीने, हजारों में वसूला टोल

Highlights:
-भेल (BHEL) कंपनी की टरबाइन (Turbine) लेकर जा रहा गुजरात
-करीब एक घंटे में टोल किया पार (Toll Plaza)
-15 लोगों का स्टाफ जा रहा ट्रक में

मेरठJul 05, 2020 / 03:24 pm

Rahul Chauhan

truckturbine_1593882616.jpg
मेरठ। जनपद के मोदीपुरम स्थित सिवाया टोल प्लाजा कर्मियों (Toll Plaza) के उस समय पसीने छूट गए जब वहां 266 पहियों (266 tyre truck) का एक ट्रक पहुंच गया। इस भारी भरकम ट्रक को निकलवाने में टोलकर्मियों को करीब एक घंटा लग गया। जिससे टोल पर लंबा जाम भी लग गया। इतना ही नहीं, इसके चलते टोल बूथ पर नुकसान भी हुआ है।
यह भी पढ़ें

चमत्‍कार! तीन दिन के मासूम को दफनाने ले गए थे श्‍मशान, अचानक आने लगी रोने की आवाज

जानकारी के अनुसार इस ट्रक में भेल कंपनी की टरबाइन हरिद्वार से गुजरात जा रही है। इस विशाल ट्रक के आकार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसमें 266 पहिए लगे हैं। वहीं सिवाया टोल पर इसे पार कराने को सेंसर के खंभों को हटाना पड़ा। इतना ही नहीं, इससे रेलिंग भी डैमेट हो गई। हालांकि टोलकर्मियों की सूझबूझ से ट्रक टोल प्लाजा पार कर गया।
यह भी पढ़ें

विकास दुबे के बाद अब अकूत दौलत कमाने वाले इन कुख्यातों पर कसा शिकंजा, देखें पूरी लिस्ट

मामले में जानकारी देते हुए टोल प्लाजा के सुरक्षा अधिकारी मनिंदर विहान ने बताया कि यह ट्रक हरिद्वार स्थित भेल कंपनी से टरबाइन लेकर गुजरात जा रहा है। 15 आदमियों का स्टाफ इसकी देखरेख के लिए है, जो वॉकी-टॉकी से लैस है। बड़ी मुश्किल से ट्रक को टोल प्लाजा पर निकलवाया जा सका। प्लाजा पर लगे सेंसर के खंभे की रेलिंग को हटाना पड़ा था और कई बार ट्रक को कई बार आगे-पीछे किया गया। उन्होंने बताया कि ट्रक को पार कराने के दौरान टोल की सेंसर और एक बूम व अन्य समान भी टूट गए। कंपनी से करीब चार हजार रुपये का टोल भी लिया गया है।

Home / Meerut / OMG! 266 पहियों के विशाल ट्रक को पार कराने में टोलकर्मियों के छूटे पसीने, हजारों में वसूला टोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो