scriptमेरठ में महिला समेत तीन ने दम तोड़ा, अब तक 19 मरीजों की मौत, 320 मरीज कोरोना संक्रमित | 320 patients corona infected in Meerut 19 death | Patrika News
मेरठ

मेरठ में महिला समेत तीन ने दम तोड़ा, अब तक 19 मरीजों की मौत, 320 मरीज कोरोना संक्रमित

Highlights

रोजाना कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ रही संख्या
114 मरीज ठीक होकर अस्पताल से घर जा चुके
संक्रमित मृतकों के परिजनों को किया गया क्वारंटाइन

मेरठMay 17, 2020 / 10:24 am

sanjay sharma

meerut
मेरठ। कोरेाना के संक्रमण से मेरठ जनपद में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। पिछले 24 घंटे में तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत होने के बाद मरने वालों की संख्या 19 तक पहुंच गई है। मृतकों में एक आगरा का है। साथ ही आठ नए केस मिलने से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 320 तक पहुंच गई है। प्रदेश में आगरा के बाद मेरठ अब सबसे ज्यादा कोरोना मरीजों का जनपद बन गया है। बता दें कि मेरठ में कोरोना से पीडित मरीजों की मौत का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। मेडिकल कालेज की व्यवस्था पर पहले से ही ऊंगली उठ रही है। वहीं एक दिन में तीन मौतों से मेरठवासी सहम गए हैं।
यह भी पढ़ेंः मेडिकल कालेज के बाद अब इस अस्पताल में व्यवस्थाओं पर उठे सवाल, मरीज का आरोप- इलाज में हो रही लापरवाही

सीएमओ डॉ. राजकुमार ने बताया कि रशीदनगर निवासी 52 वर्षीया महिला को बीमारी के चलते परिजनों द्वारा शुक्रवार की शाम मेडिकल में भर्ती कराया गया था। महिला में कोरोना के लक्षण देखते हुए उसका टेस्ट कराने के बाद उसे कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था। रात को मेडिकल में भर्ती इस महिला की मौत हो गई। शनिवार को महिला की कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं एक अन्य भर्ती 68 वर्षीय मरीज की मृत्यु हो चुकी है। ये शिवहरि कालोनी साबुनगोदाम के रहने वाले थे। वहीं आगरा निवासी विनोद राठौर दिल्ली के मैक्स हास्पिटल में भर्ती किए गए थे। इनकी भी शनिवार की रात मौत हो गई।
यह भी पढ़ेंः इस जनपद के डीएम ने लिया बड़ा फैसला, जनता कर्फ्यू की तरह सप्ताह के दो दिन रहेगा सुपर लॉकडाउन

जिसके बाद इन सभी के शव को कोरोना प्रोटोकॉल के तहत कार्रवाई करते हुए उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया है। इसी के साथ मृतकों के परिजनों को एकांतवास केंद्र में भेजा जाएगा। महिला की मौत के बाद जिले में कोरोना से होने वाली मौत का आंकड़ा अब 19 हो गया है, जबकि कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या बढ़कर 320 हो गई है।

Hindi News/ Meerut / मेरठ में महिला समेत तीन ने दम तोड़ा, अब तक 19 मरीजों की मौत, 320 मरीज कोरोना संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो