scriptAIMIM कार्यकर्ताओं ने मेरठ के SP City के खिलाफ दी तहरीर, FIR दर्ज कर कार्रवाई की मांंग | AIMIM activists protest against SP City of Meerut | Patrika News
मेरठ

AIMIM कार्यकर्ताओं ने मेरठ के SP City के खिलाफ दी तहरीर, FIR दर्ज कर कार्रवाई की मांंग

Highlights

आपत्तिजनक टिप्पणी की बात कहते हुए अलीगढ़ के सिविल लाइन में दी तहरीर
AIMIM के शहर अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर दी तहरीर
कहा- देश में इतने विरोध हो रहे हैं, वह पाक जाने के लिए नहीं, हम यहीं रहेंगे

मेरठJan 02, 2020 / 11:21 am

sanjay sharma

meerut
मेरठ। मेरठ (Meerut) में 20 दिसंबर को CAA के विरोध मे बवाल के दौरान एसपी सिटी डा. एएन सिंह (SP City Dr. AN Singh) की टिप्पणी के वायरल वीडियो (Viral Video) पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्षी दल एसपी सिटी के टिप्पणी पर विरोध प्रकट कर रहे हैं तो अब AIMIM के कार्यकर्ताओं ने थाने में तहरीर देकर एसपी सिटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई की मांग की है। अलीगढ़ के सिविल लाइन थाने में संगठन के अध्यक्ष नाजिम अली कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और मेरठ के एसपी सिटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई की मांग की।
यह भी पढ़ेंः Happy New Year: जमकर नाचे-झूमे लोग, हर किसी ने अपने ढंग से किया नए साल का स्वागत, देखें वीडियो

एआईएमआईएम के शहर अध्यक्ष नाजिम अली का कहना है कि एसपी सिटी ने 20 दिसंबर को मेरठ में सीएए के विरोध के दौरान जो टिप्पणी की वह बेहद आपत्तिजनक है। वह जिम्मेदार पद पर हैं। उन्होंने कहा कि हमने तो जिन्ना को लात मारी थी और गांधी जी के कहने पर इस देश में रहे। सीएए पर विरोध पाकिस्तान जाने के लिए नहीं किया जा रहा है। हम इस देश के नागरिक हैं, हमारे हिन्दू भाई हमारे साथ हैं। नाजिम अली ने एसपी सिटी डा. एएन सिंह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ेंः एसपी सिटी के समर्थन में आए राजपूत समाज समेत कई संगठन, कहा- साहसिक और सराहनीय कदम

वीडियो वायरल में ये था

बता दें कि मेरठ के एसपी सिटी डा. एएन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो 20 दिसंबर का है। मेरठ के एसपी सिटी पुलिस टीम के साथ पेट्रोलिंग कर रहे थे। वीडियो में वह कह रहे हैं कि जो काली पट्टी और पीली पट्टी बांध रहे हो, बता रहा हूं, उनसे कह दो पाकिस्तान चले जाएं। फ्यूचर काला होने में लगेगा सेकेंड भर। एक सेकेंड में सब काला हो जाएगा। देश में नहीं रहने का मन है, चले जाओ भैया। खाओगे यहां, गाओगे कहीं और का। फोटो ले लिया हूं इस गली का मैं, गली मुझे याद हो गई है, याद रखना मुझे याद हो जाता है तो नानी तक मैं पहुंचता हूं। याद रखिएगा आप लोग, तुम लोग भी कीमत चुकाओगे।

Hindi News/ Meerut / AIMIM कार्यकर्ताओं ने मेरठ के SP City के खिलाफ दी तहरीर, FIR दर्ज कर कार्रवाई की मांंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो