scriptAll-rounder Saurabh select for cricket test series, play against Sri L | आईपीएल 2022 में नहीं लगी इस क्रिकेटर की बोली अब टीम इंडिया की तरफ से खेलेंगे टेस्ट सीरीज | Patrika News

आईपीएल 2022 में नहीं लगी इस क्रिकेटर की बोली अब टीम इंडिया की तरफ से खेलेंगे टेस्ट सीरीज

आईपीएल 2022 के लिए अभी हाल ही में टीम मालिकों की ओर से बोली लगाई गई। लेकिन इसमें मेरठ के हरफनमौला खिलाड़ी सौरभ को चांस नहीं दिया गया। लेकिन अब उसी सौरभ को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टेस्ट सीरीज के लिए चुनाव है। मेरठी सौरभ अब टीम इंडिया की ओर से श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरिज खेलेंगे।

मेरठ

Updated: February 21, 2022 08:56:01 am

मेरठ के एक और होनहार खिलाड़ी का चयन टीम इंडिया के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टेस्ट सीरिज के लिए किया है। मेरठ के इस क्रिकेट खिलाड़ी का नाम है आलराउंडर सौरभ। ये वहीं क्रिकेटर सौरभ है जिसका चयन आईपीएल 2022 के लिए नहीं हो पाया था। यानी आईपीएल की किसी भी टीम के मालिक ने सौरभ के लिए बोली नहीं लगाई थी। लेकिन इसके बाद भी ये क्रिकेटर आलराउंडर सौरभ उदास नहीं हुआ और कड़ी धूप में पसीना बहाकर मेहनत करता रहा। जिसके बाद उसकेा इसका फल टीम इंडिया में टेस्ट सीरिज के सलेक्शन के रूप में मिला। सौरभ टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है। वे जल्द ही श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरिज में टेस्ट कैंप पहनेंगे। भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरिज मार्च में खेली जाएगी। इस टेस्ट सीरीज के लिए मेरठ के क्रिकेटर सौरभ कुमार का चयन टीम इंडिया में होने पर मेरठ कि क्रिकेट प्रेमियों में खुशी का माहौल है। टीम इंडिया में शामिल होने के बाद सौरभ के परिवार सहित मेरठ के खेल प्रेमियों ने हर्ष व्यक्त किया है। सौरभ ने घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन से चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर आकृष्ट किया है।
आईपीएल 2022 में नहीं लगी इस क्रिकेटर की बोली अब टीम हंडिया की तरफ से खेंलेगे टेस्ट सीरिज
आईपीएल 2022 में नहीं लगी इस क्रिकेटर की बोली अब टीम हंडिया की तरफ से खेंलेगे टेस्ट सीरिज
आलराउंडर सौरभ कुमार 2006 से कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी फेज टू में परिवार के साथ रहते हैं। सौरभ ने क्रिकेट की शुरुआत दिल्ली से की थी। ओएनजीसी में कार्यरत सौरभ जब भी मेरठ आते हैं तो गांधी बाग क्रिकेट अकादमी में अभ्यास करते हैं। उनके पिता रमेश चंद्र आकाशवाणी में जूनियर इंजीनियर के पद से रिटायड हैं और मां उषा गृहणी हैं। सौरभ का एक मकान गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंसन में है। फिलहाल परिवार वहीं रह रहा है।
यह भी पढ़े : Chaudhary Charan Singh University : अब मिलेगी पार्ट टाइम पीएचडी की सुविधा,नौकरी पेशा को मिलेगी सहूलियत

लेफ्ट आर्म स्पिनर सौरभ अच्छे बल्लेबाज भी बेहतर हैं। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सौरभ ने 30 की औसत से 1572 रन बनाए हैं। गांधी बाग क्रिकेट अकादमी के कोच तनकीब आलम ने बताया कि सौरभ एक बेहतरीन आलराउंडर हैं। वह गेंद के साथ बल्ले से कमाल करते हैं।
चयन के बाद सौरभ ने सभी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा। टेस्ट टीम में जगह बनाना हर क्रिकेटर का सपना होता है। चयन से बहुत खुशी मिली है। हमेशा देश के लिए बेहतर प्रदर्शन करूंगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.