scriptबागपत में सिपाही ने हजार रुपये का चालान दो सौ में निपटाया- देखें वीडियो | bagpat police taking bribe while checking vehicle, video viral | Patrika News
मेरठ

बागपत में सिपाही ने हजार रुपये का चालान दो सौ में निपटाया- देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर हो रही बागपत पुलिस की किरकरी

मेरठJul 18, 2017 / 12:56 pm

sharad asthana

baghpat police

baghpat police

बागपत। बागपत में चेकिंग के नाम पर पुलिस की अवैध वसूली के एक वीडियो ने हलचल मचा रखी है। वीडियो में सिपाही एक हजार रुपये के चालान को 200 रुपये में निपटाते हुए‍ दिख रहा है। बाइक सवार युवकों ने इस वसूली का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया फेसबुक पर डाल दिया है, जो बागपत पुलिस की फजीहत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।



यह भी पढ़ें

रोडवेज़ बस में बिना टिकट सफर करते मिले पुलिसकर्मी तो डिपार्टमेंट ने जारी किया ये फरमान



बागपत में पुलिस पर अक्‍सर अवैध वसूली के आरोप लगे रहे हैं। इसके चलते लोग पुलिस की कार्यशैली से तंग आ चुके हैं। पुलिस व्यवस्था की इस कार्यशैली से तंग आकर एक युवक ने पुलिस की अवैध वसूली की एक वीडियो बनाई, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो को अब तक आठ हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें

कांवड़ियाें की गाड़ी के सामने कूदकर मुस्लिम युवक ने की आत्महत्या- देखें लाइव वीडियाे



वीडियो खेकड़ा थाना क्षेत्र के पाठशाला पुलिस चौकी की है, जहां एक सिपाही वाहनों को रोककर चालान न काटने के नाम पर वसूली कर रहा है। वीडियो वायरल करने वाले ने एक हजार का चालान न कराकर 200 रुपये में सिपाही से कैसेट सेंटिग की है। वहीं सच वीडियो में दिखाया गया है। वहीं मामले को लेकर जब एसपी से बात की गई तो उन्होंने जानकारी होने से इंकार कर दिया और जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो