scriptयुवती की सिरकटी लाश को नहीं मिली पहचान, डीएनए मैच से अब होगी शिनाख्त | beheaded corpse of girl was not found even after six days In Meerut | Patrika News
मेरठ

युवती की सिरकटी लाश को नहीं मिली पहचान, डीएनए मैच से अब होगी शिनाख्त

युवती की सिरकटी लाश को छह दिन बाद भी आज तक कोई पहचान नहीं मिली है। पुलिस लाश का सर तलाश रही है। इसके लिए आसपास के 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाल लिए गए। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। वहीं कुछ लोग बाहरी जिले और तीन परिवार मेरठ के लाश की पहचान के लिए गए। लेकिन वे भी युवती की सिरकटी लाश की शिनाख्त नहीं कर सके। अब पुलिस ने सभी का डीएनए लिया है। जिसको लाश से मिलान किया जाएगा। पुलिस को उम्मीद है कि लाश का डीएनए मैच होने के बाद उसकी शिनाख्त हो सकेगी।

मेरठAug 17, 2022 / 03:10 pm

Kamta Tripathi

युवती की सिरकटी लाश को नहीं मिली पहचान, डीएनए मैच से अब होगी शिनाख्त

युवती की सिरकटी लाश को नहीं मिली पहचान, डीएनए मैच से अब होगी शिनाख्त

थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में बोरी में मिली युवती की सिरकटी लाश की पहचान आज छह दिन बाद भी नहीं हो सकी। पुलिस टीमों को अभी तक युवती का सिर ही नहीं मिला है तो उसकी पहचान का तो कोई सवाल ही नहीं उठता। मुजफ्फरनगर से एक परिवार महिला की शिनाख्त के लिए आया लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। मेरठ से दो परिवार शिनाख्त के लिए पहुंचे। लेकिन तक भी कोई शिनाख्त नहीं हो सकी। अब पुलिस तीनों परिवारों के दावे की पुष्टि के लिए इन परिवारों की महिलाओं का डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है।

बता दें कि थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के लखीपुरा में गत शुक्रवार को कब्रिस्तान के पास युवती का सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैली थी। शव के पास फल रखने वाली प्लास्टिक की खाली कैरेट भी पड़ी थी। अनुमान है कि हत्या के बाद हत्यारोपी शव को चादर में लपेट कैरेट में रख कब्रिस्तान में दबाने ले जा रहे होंगे। किसी के आ जाने के बाद शव को कब्रिस्तान के पास छोड़कर भाग गए होंगे।

यह भी पढ़ें

कक्षा दस के छात्र को मां की कही बात लगी बुरी तो किया ये काम, घर में मचा कोहराम

मेरठ में युवतियों के सिर कटे शव मिलने के यह मामला पहला नहीं है। इससे पहले भी इस प्रकार के मामले सामने आते रहे हैं। पुलिस कातिलों को तलाशने में नाकाम साबित हुई। कातिलों ने कभी नाले में लाश फेंकी तो कभी दूसरे स्थान से लाकर मेरठ में फेंक गए। मेरठ के लिसाड़ी गेट, कैंट और ब्रह्मपुरी थाने के ओडियन नाले में युवतियों के सिर कटे शव कई बार मिल चुके हैं। पुलिस मामलों को सुलझाना तो दूर शवों की पहचान तक भी ठीक से नहीं करा सकी। बता दें कि गत 27 अक्टूबर 2020 को थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में बोरे में एक युवती का शव 15 टुकड़ों में मिलने से सनसनी फैली थी।

Home / Meerut / युवती की सिरकटी लाश को नहीं मिली पहचान, डीएनए मैच से अब होगी शिनाख्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो