scriptइस भाजपा प्रत्याशी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर कही ये बातें, देखें वीडियो | bjp candidate rajendra agarwal said on ex pm rajiv gandhi | Patrika News
मेरठ

इस भाजपा प्रत्याशी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर कही ये बातें, देखें वीडियो

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी ने सभा की
कहा- प्रधानमंत्री का काम शिकायत करना नहीं है
 

मेरठApr 09, 2019 / 05:24 pm

sanjay sharma

meerut

इस भाजपा प्रत्याशी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर कही ये बातें, देखें वीडियो

मेरठ। मेरठ में चुनाव प्रचार का मंगलवार को अंतिम दिन है। मेरठ में लोकसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण में आगामी 11 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। ऐसे में आज चुनाव प्रचार दिन भर तेज गति से चलेगा। इस चुनाव प्रचार के दौरान मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र अग्रवाल ने बैठक को संबोधित किया।
यह भी पढ़ेंः सीएम योगी ने कहा- भ्रष्टाचार, अराजकता आैर अपराधियाें को संरक्षण देने वाला है ये गठबंधन, इससे बचें

उन्होंने एक बैंकेट हाॅल में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का हवाला देते हुए कहा कि जब देश के प्रधानमंत्री राजीव गांधी थे तो उन्होंने कहा था कि विकास के लिए एक रूपया चलता है तो 15 पैसे पहुंचते हैं। भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि अब प्रधानमंत्री का काम शिकायत करना नहीं है। प्रधानमंत्री का काम शिकायतों को दूर करना है। जब देश का प्रधानमंत्री ही शिकायत करेंगे तो फिर देश का होगा क्या। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि वे प्रधानमंत्री नहीं है। वे प्रधान सेवक हैं, उन्होंने सही कहा। आज वे देश के प्रधान सेवक हैं। कांग्रेस के राज में देश में भ्रष्टाचार अपने चरम पर था।
यह भी पढ़ेंः सीएम योगी ने की वेस्ट यूपी से ‘हरा वायरस’ खत्म करने की अपील, राहुल गांधी आैर गठबंधन को लेकर कही ये बातें

उन्होंने कहा कि हम ये नहीं कहते कि देश से भ्रष्टाचार पूरी तरह से खत्म हो गया, लेकिन भाजपा की सरकार में भष्ट्राचार पर अंकुश जरूर लगा है। भाजपा सरकार में जो योजनाएं चलाई गईं उनमें पारदर्शिता बरती गई। इन योजनाओं में कोई भ्रष्टाचार नहीं कर पाया। राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि मोदी कहते हैं कि सत्ता उपभोग के लिए नहीं है। सत्ता मौज के लिए नहीं है। कोई विधायक बन जाए, कोई सांसद बन जाए, कोई मंत्री बन जाए। सत्ता लोगों की सेवा के लिए है। जनता की सेवा के लिए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो