scriptमंत्री के सामने टूटा जनप्रतिनिधियों के सब्र का बांध, बोले- अधिकारी नहीं उठाते फोन | bjp leaders complaint to shrikant sharma | Patrika News
मेरठ

मंत्री के सामने टूटा जनप्रतिनिधियों के सब्र का बांध, बोले- अधिकारी नहीं उठाते फोन

अपनी ही सरकार में अनदेखी का लगाया आरोप। सिस्टम पर उठाए सवाल। प्रभारी मंत्री के आश्वासन पर हुए शांत।

मेरठMay 13, 2021 / 01:32 pm

Rahul Chauhan

ma1202.jpeg
मेरठ। जिले में बेकाबू कोरोना संक्रमण के बीच बिगड़ी अव्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए जिले के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा बुधवार को मेरठ पहुंचे। सर्किट हाउस में उन्होंने भाजपा जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में भाजपा जनप्रतिनिधियों के सब्र का बांध टूट गया। उन्होंने अधिकारियों और अस्पतालों पर मनमानी का आरोप लगाया। भाजपा जनप्रतिनिधियों ने कहा कि न तो अधिकारी उनका फोन उठाते हैं और न अस्पताल प्रबंधन उनकी बातों को तवज्जों देते हैं। प्रभारी मंत्री ने भाजपा जनप्रतिनिधियों को आश्वासन देते हुए शांत किया। प्रभारी मंत्री ने कोविड कंट्रोल रूम का निरीक्षण भी किया।
यह भी पढ़ें

फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा नोएडा, पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर दो बदमाशों को किया पस्त

बताते चलें कि सोमवार को कोविड के मामलों में यूपी में मेरठ पहले स्थान पर था। जिसके चलते लखनऊ में बैठे अधिकारियों की भी नींद उड़ गई थी। उधर,जनप्रतिनिधि लगातार अस्पताल द्वारा अपनी सुनवाई न करने का आरोप लगा सीएम योगी को पत्र लिख रहे थे। जिसके चलते ऊर्जा मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा दौरे पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

कोरोना की दूसरी लहर में उखड़ रही उद्योगों की सांसें, हर रोज हो रहा करोड़ों का नुकसान

श्रीकांत शर्मा ने सबसे पहले कलेक्ट्रेट में बनाए कोविड कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया। इसके बाद सर्किट हाउस में भाजपा के जनप्रतिनिधियों सहित जिलाधिकारी व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जनप्रतिनिधियों की सुनवाई करने और शिकायतों के निस्तारण के निर्देश दिए। इसी के साथ किसी भी मरीज को कोई परेशानी ना होने के निर्देश दिए गए।

Home / Meerut / मंत्री के सामने टूटा जनप्रतिनिधियों के सब्र का बांध, बोले- अधिकारी नहीं उठाते फोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो