scriptAgneepath Bharti Yojana : अग्निपथ भर्ती योजना के पक्ष में राकेश टिकैत, बोले जो नौकरी पहले मिले उसको करने में भलाई | BKU National Spokesperson Rakesh Tikait in favor of Agneepath Recruitment Scheme | Patrika News
मेरठ

Agneepath Bharti Yojana : अग्निपथ भर्ती योजना के पक्ष में राकेश टिकैत, बोले जो नौकरी पहले मिले उसको करने में भलाई

Agneepath Recruitment Scheme भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत अब केंद्र सरकार की अग्निपथ भर्ती योजना के पक्ष में आ गए हैं। मेरठ पहुंचे चौधरी राकेश टिकैत ने अग्निपथ भर्ती योजना केा युवाओं के हक में बताया वहीं उन्होंने यह भी कहा कि अग्निपथ भर्ती योजना का हमने कभी विरोध नहीं किया। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को कुचलने का काम कर रही है। जल्द ही मेरठ की कमिश्नरी पार्क में बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा।

मेरठAug 15, 2022 / 10:56 am

Kamta Tripathi

Agneepath Bharti Yojana : अग्निपथ भर्ती योजना के पक्ष में राकेश टिकैत, बोले जो नौकरी पहले मिले उसको करने में भलाई

Agneepath Bharti Yojana : अग्निपथ भर्ती योजना के पक्ष में राकेश टिकैत, बोले जो नौकरी पहले मिले उसको करने में भलाई

Agneepath Recruitment Scheme अग्निवीरों की भर्ती के पक्ष में भाकियू हैं। युवाओं को भर्ती की तैयारी करने के लिए उनसे आह्रवान भी हम कर रहे हैं। बढ़ती बेरोजगारी में जो भी नौकरी पहले मिले, उसे कर लेने में ही भलाई है। यह बातें भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहीं। भाकियू राष्ट्रीय प्रवक्ता मेरठ के कंकरखेड़ा के जिटौली गांव में बड़ा मंदिर के सामने कार्यकर्ता बैठक में भाग लेने पहुंचे थे।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत कंकरखेड़ा के जिटौली गांव के पास कार्यकर्ता बैठक में पहुंचे थे। बातचीत के दौरान राकेश टिकैत ने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान जो भी संगठन से जुड़े लोग जेलों में गए थे, अथवा उनकी मृत्यु हो गई थी। ऐसे कार्यकर्ताओं के घर-घर जाकर उनके परिजनों को सम्मानित करने का जल्द कार्यक्रम शुरू किए जाएंगे। राकेश टिकैत ने कहा कि अग्निपथ भर्ती के हम पक्ष में हैं। रोजगार मिलेगा तो बेरोजगारी कम होगी। चार साल बाद रिटायर्ड होने पर थोड़ा दर्द जरूर होगा।
यह भी पढ़ें

14 अगस्त 1947 की रात गुलजार था यामीन बाजार, बुढ़ानागेट में यूनूस ने छानी थी बूंदी और पहलवान ने बनाए थे लडडू



राकेश टिकैत ने कहा कि बढ़ते बिजली के दाम, फसलों के आधे दाम और गन्ना भुगतान समय पर नहीं होना समेत विभिन्न मांगों को लेकर जल्द कमिश्नरी पार्क में आंदोलन किया जाएगा। सरकार किसानों की आवाज दबाने का काम कर रही है। मगर, किसान गुलाम नहीं बनेगा।

Home / Meerut / Agneepath Bharti Yojana : अग्निपथ भर्ती योजना के पक्ष में राकेश टिकैत, बोले जो नौकरी पहले मिले उसको करने में भलाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो