scriptहैण्डपम्प पर नहा रही नाबालिग से सरेआम दरिंदगी | Taking a bath on the hand pump from minor Rape | Patrika News
मेरठ

हैण्डपम्प पर नहा रही नाबालिग से सरेआम दरिंदगी

नैनवां थाना क्षेत्र के खोड़ी गांव में रविवार दोपहर दो बजे हैण्डपम्प पर
नहा रही 17 वर्षीय नाबालिग के साथ एक युवक द्वारा अपने साथी की मदद से
सरेआम दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

मेरठFeb 21, 2016 / 09:37 pm

shailendra tiwari

rape_1

rape_1

नैनवां थाना क्षेत्र के खोड़ी गांव में रविवार दोपहर दो बजे हैण्डपम्प पर नहा रही 17 वर्षीय नाबालिग के साथ एक युवक द्वारा अपने साथी की मदद से सरेआम दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

मोटरसाइकिल पर आए आरोपितों में से एक जना नाबालिग के हाथ पकड़े रहा तो दूसरे आरोपित ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म किया। देर शाम को घटना से सहमी नाबालिग अपने पिता के साथ थाने पर पहुंची और आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

पुलिस के अनुसार नाबालिग ने रिपोर्ट में लिखा है कि दोपहर दो बजे वह अपने मकान से थोड़ी दूर हैण्डपम्प पर नहा रही थी तो सीसोला गांव निवासी लोकेश व बना ठाकरा (नाम कोई दूसरा है जिसे गांव वाले बना ठाकरा के नाम से जानते हैं) मोटरसाइकिल पर आए।

उससे सत्यनारायण का मकान पूछा। उसके बाद दोनों आरोपितों ने पहले आसपास खेल रहे बच्चों को भगा दिया तथा उसके बाद हैण्डपम्प पर आकर दोनों ने पानी पिया। पानी पीने के बाद आरोपित लोकेश ने हाथ पकड़ लिया व बना ठाकरा ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म किया।

घटना के दौरान ही बच्चे मोहल्ले की महिलाओं को बुलाकर ले आए तो दोनों मोटरसाइकिल पर बैठ कर भाग गए। थानाधिकारी रामानन्द यादव ने बताया कि दुष्कर्म की घटना में नाबालिग घायल भी हो गई।

नाबालिग का सोमवार सुबह मेडिकल करवाया जाएगा। आरोपितों के खिलाफ गैंगरेप व पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। आरोपितों को पकडऩे के लिए पुलिस दल रवाना कर दिया है।

Home / Meerut / हैण्डपम्प पर नहा रही नाबालिग से सरेआम दरिंदगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो