scriptशपथ ग्रहण के दौरान बसपा मेयर को दिए ऐसे कपड़े पहनने, देखते ही हो गई आग बबूला | bsp mayor Flare on oath ceremony due to cloths | Patrika News

शपथ ग्रहण के दौरान बसपा मेयर को दिए ऐसे कपड़े पहनने, देखते ही हो गई आग बबूला

locationमेरठPublished: Dec 13, 2017 06:27:11 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

शपथ ग्रहण के दौरान बसपा मेयर को पहने के लिए ऐसे कपड़े दिए कि वो भड़क गईं और मंच से ही अपने तेवर दिखाने लगीं।

bsp mayor Flare on oath ceremony due to cloths
मेरठ। नगर निगम के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान बसपा से मेयर बनी सुनीता वर्मा ने मंच से ही अपने तीखे तेवर दिखाए। दरअसल, उन्हें जब लाल रंग का गाउन पहनने के लिए दिया गया तो उन्होंने उसे पहनने से मना कर दिया और भड़क गई। उनका कहना था कि उनके लिए नया गाउन नीले रंग का क्यों नहीं बनाया गया।
गाउन पहनने से किया मना

मेरठ मंडल के कमिश्नर डॉ प्रभात कुमार ने जब मेयर पद की शपथ लेने के लिए सुनीता वर्मा को मंच पर बुलाया। मंच पर पहुंची सुनीता वर्मा को शपथ के दौरान गाउन पहनने के लिए दिया गया। जिसको पहनने से सुनीता वर्मा ने मना कर दिया। इस पर भाजपा पार्षदों ने इसे सदन की गरिमा का अपमान बताते हुए विरोध किया। लेकिन, सुनीता वर्मा ने बिना गाउन पहने ही शपथ ली। सुनीता वर्मा समर्थकों का कहना था गाउन नीले रंग का होना चाहिए। जबकि गाउन का रंग लाल था। लाल रंग का गाउन देखकर मेयर सुनीता वर्मा ने उसे पहनने से मना कर दिया।
bsp mayor Flare on oath ceremony due to cloths
वंदे मातरम का किया विरोध

इससे पहले कार्यक्रम स्थल पर वंदेमातरम का विरोध किया गया। इस दौरान हंगामा कर रहे बसपा पार्षदों को शांत करने की बजाए मेयर ने उनका समर्थन किया। इसी बीच जब भाजपाई पार्षदों ने वंदे मातरम गान शुरू किया तो जनप्रतिनिधि अपने स्थान पर खड़े हो गए। वंदे मातरम शुरू होते ही प्रशासनिक अधिकारी भी अपने स्थान पर खड़े हो गए। लेकिन, इसी बीच वंदे मातरम को लेकर हंगामा और विरोध शुरू हो गया। कार्यक्रम स्थल पर ही पक्ष और विपक्ष आमने सामने आ गए।

मेयर पति योगेश वर्मा नहीं आए नजर

मेयर सुनीता वर्मा के पति योगेश वर्मा कार्यक्रम स्थल में कही नजर नहीं आए। इसके अलावा बाहर भी जहां समर्थक खड़े थे वहां पर भी उनकी अनुपस्थिति लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही। यह भी कहा जा रहा था शपथ ग्रहण समारोह स्थल तक उन्हें नहीं पहुंचने दिया गया, इसलिए वे नहीं आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो