scriptबस-ट्रक की भीषण भिड़ंत, दो की मौके पर मौत, दो दर्जन लोग घायल, देखें वीडियो | Bus-truck accident 2 death and many injured | Patrika News
मेरठ

बस-ट्रक की भीषण भिड़ंत, दो की मौके पर मौत, दो दर्जन लोग घायल, देखें वीडियो

मेरठ में फिटकरी गांव के पास हुई जोरदार भिड़ंत
पुलिस के साथ बचाव कार्य में गांव के लोग भी जुटे
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस पुल पर लटक गर्इ
 

मेरठApr 30, 2019 / 05:27 pm

sanjay sharma

meerut

बस-ट्रक की भीषण भिड़ंत, दो की मौके पर मौत, दो दर्जन लोग घायल

मेरठ। मेरठ के मवाना रोड फिटकरी गांव के पास मंगलवार को भीषण सड़क हादसे में ट्रक-बस तेज गति से भिड़ गए। हादसे के घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गर्इ। बस में सवार दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक घायल हो गए हैं।
यह भी पढ़ेंः Alert: मौसम वैज्ञानिकों ने अगले 48 घंटों के लिए जारी किया ये अलर्ट

सुबह मेरठ-मवाना रोड पर बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दोनों की आमने-सामने से टक्कर हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस समय हादसा हुआ, उस दौरान दोनों ही वाहनों की स्पीड काफी तेज थी। हादसा होने के बाद बस में बैठी सवारियों में चीख-पुकार मच गई। हादसा इतना भीषण था कि बस ट्रक से टकराकर पुल पर लटक गई। हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को बसों से निकाला। घायलों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल में पहुंचाया गया। घायलों में बच्चे, महिलाएं भी शामिल हैं।
यह भी पढ़ेंः ब्लैक लिस्टेड छात्रों ने किया रजिस्ट्रार पर हमला, विश्वविद्यालय प्रशासन ने बुलार्इ आपात बैठक

बता दें कि मेरठ-मवाना रोड पर पहले भी हादसे होते रहे हैं। इस सड़क पर काफी गड्ढे होने के कारण भी हादसे होते हैं। वहीं बड़े वाहन एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में भी हादसे कर बैठते हैं। इससे पहले भी गंगानगर के पास एक सड़क हादसा हुआ था। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।हादसे के बारे में एसपी क्राइम डा. बीपी अशोक ने बताया कि बचाव कार्य के लिए पुलिस और एंबुलेंस को मौके पर भेजा गया है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Meerut / बस-ट्रक की भीषण भिड़ंत, दो की मौके पर मौत, दो दर्जन लोग घायल, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो