scriptChief Minister Yogi in Meerut : प्रदेश में स्कूल खुलने को लेकर सीएम योगी का बड़ा बयान,तीसरी लहर के लिए कही ये बात | CM Yogi said school college state will open soon | Patrika News
मेरठ

Chief Minister Yogi in Meerut : प्रदेश में स्कूल खुलने को लेकर सीएम योगी का बड़ा बयान,तीसरी लहर के लिए कही ये बात

Chief Minister Yogi in Meerut कोरोना की तीसरी लहर पर काबू के बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस पर जल्द ही काबू पा लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब तीसरी लहर पर काबू के बाद जल्द ही स्कूल कालेज खोले जाएंगे। उन्होंने कहा कि अब स्कूल कालेज की छुटटी बढ़ाना ठीक नहीं इससे बच्चों की पढ़ाई पर असर पड़ रहा है।

मेरठJan 29, 2022 / 11:21 am

Kamta Tripathi

Chief Minister Yogi in Meerut : प्रदेश में स्कूल खुलने को लेकर सीएम योगी का बड़ा बयान,तीसरी लहर के लिए कही ये बात

Chief Minister Yogi in Meerut : प्रदेश में स्कूल खुलने को लेकर सीएम योगी का बड़ा बयान,तीसरी लहर के लिए कही ये बात

Chief Minister Yogi in Meerut सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को मेरठ पहुंचे। कार्यक्रम तो जनसभा और मतदाताओं के घर जाकर वोट मांगने का था। लेकिन वे यहां पर भी अपनी जिम्मेदारी नहीं भूले और मेडिकल के कोविड वार्ड का निरीक्षण करने के लिए पहुंच गए। कोविड वार्ड का निरीक्षण करने के दौरान उन्होंने कहा कि आने वाले दस दिन में हम कोरोना की तीसरी लहर पर पूरी तरह से काबू पा लेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार तीसरी लहर को बेकाबू नहीं होने दिया गया।
उन्होंने कहा कि तीसरी लहर से निपटने की पूरी व्यवस्था की गई थी। जिसको लेकर अस्पताल से लेकर प्रशासन और सरकार की चुस्त तैयारी थी। उन्होंने कहा कि दूसरी लहर बेकाबू रही थी। संसाधनों के आभाव में कई संक्रमितों को हम नहीं बचा सके इसका दुख है। तीसरी लहर को काबू करने में टीकाकरण का विशेष योगदान रहा हे। मुख्यमंत्री ने कहा कि बच्चों को कोरोना संक्रमण से बचाने को लेकर स्कूल कालेज बंद किए गए हैं। वह भी जल्द खोले जाएंगे। शिक्षा व्यवस्था पटरी पर लाई जाएगी।
यह भी पढ़े : UP Assembly Elections 2022 : हस्तिनापुर से मुख्यमंत्री योगी की ललकार,दंगे के आरोपी जिन्न की तरह बंद

सीएम योगी ने कहा कि दूसरी लहर में आक्सीजन की कमी हुई थी। जिसे उसी दौरान पूरा करने की कोशिश की गई थी। दूसरी लहर में आक्सीजन की कमी को देखते हुए प्रदेश भर में 551 आक्सीजन प्लांट लगाए गए। जिनमें से मेरठ में 29 आक्सीजन प्लांट हैं। सीएम ने बताया कि प्रदेश में अब तक कुल 25.53 करोड़ लोगों को कोविड वैक्सीन लग चुकी है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन को भाजपा की वैक्सीन कहकर भ्रम फैलाया गया। लेकिन जिन लोगों ने भ्रम फैलाया था वे ही बाद में वैक्सीन लगाते दिखाई दिए।

Home / Meerut / Chief Minister Yogi in Meerut : प्रदेश में स्कूल खुलने को लेकर सीएम योगी का बड़ा बयान,तीसरी लहर के लिए कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो