scriptयुवक की हत्या का शव नाले में फेंका, मृतक की नहीं हुई पहचान | Dead body of murdered youth thrown in drain in Meerut Kharkhoda police station area | Patrika News
मेरठ

युवक की हत्या का शव नाले में फेंका, मृतक की नहीं हुई पहचान

मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र में एक युवक की हत्या का शव नाले में फेंक दिया। युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

मेरठOct 26, 2023 / 02:50 pm

Kamta Tripathi

meerut crime news

मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के गांव धनतला के जंगल में मिली अज्ञात लाश।

मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के धनतला गांव के जंगल में बह रहे गंदे नाले में आज एक अज्ञात युवक का शव मिला। अज्ञात युवक का शव नाले में पड़ा होने की जानकारी से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।
अज्ञात शव का फोटो आसपास के जिलों में भेजा गया
पुलिस ने आसपास के लोगों से शव की शिनाख्त कराने के प्रयास किए। लेकिन कोई भी शव की पहचान नहीं कर सका। पुलिस ने अज्ञात शव मिलने की जानकारी अपनो आलाधिकारियों को दी है। अज्ञात शव का फोटो आसपास के जिलों में भेजा गया है। जिससे कि वहां पर लापता युवकों के परिजनों को जानकारी दी जा सके।

आसपास के गांवों में भी शव की पहचान कराई
मेरठ से देहात थाना खरखौदा में आज गुरुवार को धनतला गांव के जंगल में नाले में एक युवक शव पड़ा मिला है। पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर जांच पड़ताल कर प्रथम दृष्टया जो मामला सामने आया है कि युवक की हत्या कर शव को नाले में फेंका गया है। शव की पहचान नहीं हो सकी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस ने इस मामले में ग्रामीणों से पूछताछ की है। आसपास के गांवों में भी शव की पहचान कराई गई है।


यह भी पढ़ें

जिला अस्पताल पहुंचे प्रभारी मंत्री ने जाना मरीजों का हाल, कोतवाली का किया दौरा

https://youtu.be/iOcIxPNZaek
आए दिन क्षेत्र में मिल रही अज्ञात लाशें
मेरठ के सीमावर्ती और देहात क्षेत्र के थानों में आए दिन लावारिस शव मिल रहे हैं। लावारिस शव पुलिस के लिए सिरदर्दी बन रहे हैं। पिछले दिनों थाना सरधना, दौराला, खरखौदा और परतापुर थाना क्षेत्रों में आए दिन लावारिस लाशें मिलती रहती हैं। खरखौदा थाना क्षेत्र में लावारिस लाशें मिलने का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी दो लावारिस लाशें इस क्षेत्र में मिल चुकी हैं।

Home / Meerut / युवक की हत्या का शव नाले में फेंका, मृतक की नहीं हुई पहचान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो