scriptजिला अस्पताल पहुंचे प्रभारी मंत्री ने जाना मरीजों का हाल, कोतवाली का किया दौरा | minister in charge reaches Meerut District Hospital to know patient condition | Patrika News
मेरठ

जिला अस्पताल पहुंचे प्रभारी मंत्री ने जाना मरीजों का हाल, कोतवाली का किया दौरा

मेरठ जिले के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह ने आज शहर का भ्रमण किया। इस दौरान पहले जिला अस्पताल में मरीजों से बात की। इसके बाद कोतवाली का दौरा किया।

मेरठOct 26, 2023 / 01:58 pm

Kamta Tripathi

Meerut District Hospital

प्यारे लाल शर्मा जिला अस्पताल मेरठ में मरीज से बातचीत करते प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह।

Meerut News: मेरठ में आज जनपद के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह ने प्यारे लाल शर्मा जिला चिकित्सालय, नगर निगम कार्यालय तथा सुभाष बाजार स्थित कोतवाली का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने जिला अस्पताल की विभिन्न व्यवस्थाओं को परखा तथा उपस्थित मरीजों से बात कर समस्याओं को जाना।
डेंगू की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जाए
उन्होने डेंगू वार्ड, इमरजेंसी वार्ड का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारी को स्वास्थ्य सेवाएं और बेहतर करने के निर्देश दिए। प्रभारी मंत्री ने कहा कि डेंगू की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जाए। जिले में डेंगू मरीजों की संख्या किसी कीमत पर ना बढ़ने पाए। उन्होंने कहा योगी सरकार में प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर हुई है। जिससे लोगों में सरकारी सेवाओं के प्रति विश्वास अधिक बढ़ा है। लोग अब इलाज के लिए निजी अस्पतालों की बजाए सरकारी चिकित्सा सुविधा का लाभ उठा रहे हैं।

प्यारे लाल शर्मा जिला अस्पताल मेरठ pl sharma hospital meerut
IMAGE CREDIT: जिला अस्पताल मेरठ में वार्डों का निरीक्षण करते प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह।
संबंधित अधिकारी को समुचित साफ-सफाई के निर्देश दिए
जिला अस्पताल में डॉक्टर यशवीर सिंह, डॉक्टर कौशलेंद्र सिंह उपस्थित रहे। उन्होंने नालों का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारी को समुचित साफ-सफाई के निर्देश दिए। प्रभारी मंत्री ने सुभाष बाजार स्थित कोतवाली का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें

नए मतदाता बनने के लिए चलेगा अभियान, आनलाइन फार्म-6 भरकर बनवा सकेंगे वोट

प्रभारी मंत्री ने कोतवाली के अभिलेख का अवलोकन किया तथा पुलिस अधिकारियों को आगामी त्यौहारों के दृष्टिगत सजग रहने के निर्देश दिए ताकि कोई भी अप्रिय घटना को घटित होने से बचाया जा सके।
meerut kotwali
शिकायत का निस्तारण मौके पर ही कर दिया जाए
प्रभारी मंत्री ने पुलिस अधिकारियों को महिलाओं की सुरक्षा और छेड़छाड़ की घटनाओं पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि थानों में अगर कोई अपनी शिकायत लेकर आता है तो उसको तत्काल सुना जाए। कोशिश करें कि शिकायत का निस्तारण मौके पर ही कर दिया जाए। इस मौके पर महापौर हरिकांत आहलुवालिया, एमएलसी सरोजिनी अग्रवाल सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।
https://youtu.be/4r_zHwA0rHs

Home / Meerut / जिला अस्पताल पहुंचे प्रभारी मंत्री ने जाना मरीजों का हाल, कोतवाली का किया दौरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो