scriptपंजाब के युवक से मेरठी डाक्टर की बेटी को हुई मोहब्बत, उमरा के नाम पर बनवाया पासपोर्ट दुबई हुई फुर्र | Doctor daughter went to Dubai with her Facebook boyfriend in Meerut | Patrika News

पंजाब के युवक से मेरठी डाक्टर की बेटी को हुई मोहब्बत, उमरा के नाम पर बनवाया पासपोर्ट दुबई हुई फुर्र

locationमेरठPublished: Jun 01, 2022 06:54:13 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

पंजाब के एक युवक से मेरठ के एक चिकित्सक की बेटी को प्यार हुआ। यह प्यार भी फेसबुक के जरिए हुआ। युवक दुबई में नौकरी करता है। डाक्टर की बेटी ने उमरा करने के नाम पर अपना पासपोर्ट बनवाया फिर नर्सिग की क्लास का बहाना बनाकर घर से फुर्र हो गई। इसकी जानकारी परिजनों को उस समय लगी जब बेटी ना तो घर पहुंच और ना अपने इंस्टीटयूट। घर से पासपोर्ट भी गायब मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पंजाब के युवक से हुई मेरठी डाक्टर की बेटी को मोहब्बत, उमरा के नाम पर बनवाया पासपोर्ट दुबई हुई फुर्र

पंजाब के युवक से हुई मेरठी डाक्टर की बेटी को मोहब्बत, उमरा के नाम पर बनवाया पासपोर्ट दुबई हुई फुर्र

जिले के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के एक डाक्टर की बेटी नर्सिग कोर्स इंस्टीटयूट जाने के लिए घर से निकली और प्रेमी के साथ फुर्र हो गई। परिजनों ने इस मामले में थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है। वहीं एसपी सिटी से मिलकर पूरे मामले से अवगत कराया है। छात्रा को फेसबुक पर पंजाब के रहने वाले अमन नाम के एक लड़के से मोहब्बत हो गई थी। अमन दुबई में रहता है। उसने छात्रा को दुबई में संग रहने का भरोसा दिलाया है। लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र में रहने वाले बीएएमएस डाक्टर की बेटी गंगानगर स्थित एक इंस्टीटयूट से नर्सिंग कोर्स कर रही है।
छात्रा की फेसबुक पर पंजाब के अमन से दोस्ती हुई। अमन दुबई में काम करता है। अमन ने छात्रा को दुबई साथ ले जाने का झांसा दिया। उसके बाद छात्रा ने पासपोर्ट बनवा लिया। छात्रा ने अपना पासपोर्ट उमरा जाने के नाम पर बनवाया था। गत सोमवार को छात्रा घर से इंस्टीटयूट की बस में सवार होकर निकली थी। लेकिन वह कक्षा में नहीं पहुंची। परिवार के लोगों की जांच में सामने आया कि युवती घर से पासपोर्ट लेकर गई थी। जो अमन के अनुसार मेरठ से पंजाब के लिए निकल गई।
यह भी पढ़े : जान हथेली पर लेकर करता रहा डबल मर्डर केस की पैरवी, जज ने सुनाई सजा तो आए आंसू


अंदाजा यह भी लगाया जा रहा है कि अमन उसे लेने के लिए गंगानगर पहुंचा था। उसके बाद छात्रा ने मोबाइल बंद कर लिया। परिवार के लोगों ने मामले की जानकारी चौकी इंचार्ज नीरज को दी। उसने छात्रा और अमन के मोबाइल नंबर की लोकेशन की पड़ताल शुरू कर दी। एसपी सिटी के आदेश पर लिसाड़ीगेट थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही इसकी एक रिपोर्ट गृह मंत्रालय को भेजी जा रही है, ताकि छात्रा को अमन दुबई न ले जा सके। अमन नामक युवक के प्रेमजाल में फंसकर छात्रा ने परिवार को झांसा दिया। उसने परिजनों को बताया कि उसे उमरा करने के लिए जाना है। इसलिए पासपोर्ट बनवा दिया जाए। उसी के चलते डाक्टर पिता ने छात्रा का पासपोर्ट बनवा दिया, जबकि वह अमन के कहने के मुताबिक पासपोर्ट तैयार करा रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो