scriptBreaking: मेरठ में कोरोना से बुजुर्ग की मौत | Elderly death in Meerut from Corona | Patrika News
मेरठ

Breaking: मेरठ में कोरोना से बुजुर्ग की मौत

Highlights

देर रात से दो को वेंटिलेटर पर किया गया था शिफ्ट
अमरावती से लौटे व्यक्ति की हालत बताई चिंताजनक
प्रदेश में कोरोना से अब तक हो चुकी दो लोगों की मौत

 

मेरठApr 01, 2020 / 02:50 pm

sanjay sharma

meerut

कोरोना

मेरठ। मेरठ में एक कोरोना पीडि़त बुजुर्ग की मौत हो गई है। यह व्यक्ति मेडिकल कालेज में बने कोरोना वार्ड में भर्ती था। वहीं अमरावती से लौटे खुर्जा निवासी कोरोना पीडि़त की हालत गंभीर बनी हुई है। उसको देर रात हालत अधिक खराब हो जाने के बाद वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। जिस बुजुर्ग की मौत हुई है वह इसका ससुर बताया जा रहा है। बता दें कि मेरठ में कोरोना के 19 मामले पाए गए हैं।
यह भी पढ़ेंः Lockdown के दौरान अष्टमी पर कन्याओं की रही कमी, परिवार के बीच ही हुआ पूजन

कोरोना से मेरठ में यह पहली और प्रदेश में दूसरी मौत है। इससे पहले एक मौत गोरखपुर में हो चुकी है। मेरठ में कोरोना पीडि़त की मौत होने के बाद से स्वास्थ्य विभाग में मेरठ से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया है। वहीं इकरामुल हक को बचाने के चिकित्सीय प्रयास जारी है। इस बारे में जब मेडिकल कालेज के प्रधानाचार्य डा. आरसी गुप्ता ने कोरोना से 72 वर्षीय बुजुर्ग की मौत की पुष्टि की है।
यह भी पढ़ेंः Lockdown के दौरान बैंक का कैशियर 22 लाख लेकर फरार, शाखा प्रबंधक ने दर्ज कराई एफआईआर

बता दें कि देश में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। कोरोना के एक्टिव पॉजिटिव मामलों की संख्या 1200 से अधिक हो गई है। इन बढती संख्या के बीच कोरोना से संक्रमित 102 लोगों को इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक अब तक भारत में कोरोना से 35 लोगों की मौत हुई है। जबकि प्रदेश में दो मौतें हो चुकी हैं। कोरोना संक्रमण से अब तक मौतों में बुजुर्गों की संख्या अधिक है। मेरठ में भी जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह भी 72 साल से अधिक की उम्र के हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो