scriptमेरठ की स्पोर्ट्स फैक्ट्री में आग से लाखों का माल खाक | fire in sports factory destroyed Lakhs worth of goods | Patrika News
मेरठ

मेरठ की स्पोर्ट्स फैक्ट्री में आग से लाखों का माल खाक

Highlights

सूरजकुंड स्थित लक्ष्मी नगर में है स्पोर्ट्स फैक्ट्री
फायर ब्रिगेड की गाडियों ने आग पर पाया काबू
फैक्ट्री में आग बुझाने के उपकरण नहीं थे मौजूद

 

मेरठSep 12, 2019 / 11:15 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। शहर की स्पोर्ट्स फैक्ट्री में गुरुवार को भीषण आग लग गई। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचती तब तक काफी देर हो चुकी थी। आसपास के लोगों और फैक्ट्री में काम कर रहे कर्मचारियों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने आसपास के लोगों को फैक्ट्री के पास से हटाया और फैक्ट्री की ओर जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया। फैक्ट्री तीन मंजिला थी। पूरी तीन मंजिला फैक्ट्री में आग बुझाने के कोई इंतजाम नहीं थे। आसपास के लोगों ने भी अपने घरों को खाली कर दिया। फायर बिग्रेड की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।
यह भी पढ़ेंः शराब के नशे में जेठ ने किया दुष्कर्म तो पति ने दे दिया तीन तलाक

मेडिकल निवासी अनुज शर्मा की सूरजकुंड स्पोर्ट्स मार्केट के पास लक्ष्मी नगर में ट्रैकसूट बनाने की फैक्ट्री है। पड़ोस के लोगों ने फैक्ट्री से धुंआ निकलता देखा तो इसके मालिक को सूचना दी। इसके बाद फैक्ट्री मालिक और अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे। इस जगह फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी नहीं पहुंच सकती थी। ऐसे में फायर ब्रिगेड की टीम को आग बुझाने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
यह भी पढ़ेंः ग्राउंड में प्रैक्टिस कर रहे भाई-बहन पर हमला, फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से विश्वविद्यालय कैंपस में दहशत

बताया गया है शॉर्ट सर्किट से आग लगी है, आग से लाखों का नुकसान होना बताया गया है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी अजय कुमार शर्मा का कहना है फैक्ट्री में आग बुझाने के उपकरण नहीं थे। फैक्ट्री की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि फैक्ट्री मालिक को इस संबंध में नोटिस जारी किया गया है।आग से लाखों के माल जलने की बात कही जा रही है।

Home / Meerut / मेरठ की स्पोर्ट्स फैक्ट्री में आग से लाखों का माल खाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो